इन्वेस्टर्स मीट से सूबे में भू-माफिया एंट्री करवाना चाहती है हिमाचल सरकार: कांग्रेस
Una News in Hindi

इन्वेस्टर्स मीट से सूबे में भू-माफिया एंट्री करवाना चाहती है हिमाचल सरकार: कांग्रेस
कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री. (FILE Photo)

Congress on Dharamshala Investor: कांग्रेस नेता मुकेश ने कहा कि 60 हजार करोड़ का कर्जा सरकार पर है और 10-10 करोड़ के शामियानें लगवाए जा रहे हैं.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट (Dharamshala Investor Meet) को लेकर सियासी पारा चढ़ना शुरू हो गया है. मीट के पहले दिन को नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने विफल करार दिया है. मुकेश ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) का यह कहना कि अब औद्योगिक पैकेज (Industrial Package) का दौर चला गया है, यह हिमाचल के परिपेक्ष्य में सही नहीं है. मुकेश ने कहा कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) और नार्थ ईस्ट में केंद्र सरकार औद्योगिक पैकेज दे रही है और हिमाचल (Himachal Pradesh) जैसे पहाड़ी राज्य की अनदेखी भाजपा का भेदभाव प्रदर्शित करता है.

मुकेश ने उठाए सवाल
मुकेश ने पीएम मोदी (PM Narender Modi) को आमंत्रित करने के लिए अधिकारियों को भेजने पर भी सवाल उठाए. मुकेश ने कहा कि क्या हिमाचल (Himachal) के राजनितिक नेतृत्व का दिवालिया पीट गया है, जो पीएम के समक्ष अपनी बात रखने नहीं जा सके. मुकेश ने कहा कि पीएम को आमंत्रित करने के समय अगर राजनितिक नेतृत्व साथ होता तो आज पीएम की सोच कुछ और होती. मुकेश ने कहा कि सरकार ने यह इन्वेस्टर मीट राजनितिक पालने में झूला दी और आरोप विपक्ष पर लगा रही है.कांग्रेस नेता इन्वेस्टर मीट को इवेंट मैनेजमेंट करार देते हुए कहा कि सरकार इवेंट मनेजमेंट करके अपने आप को बड़ा दिखाने की कोशिश कर रही है. यह मीट निवेशकों और प्रदेश सरकार के बीच होनी थी, लेकिन इन बातों का उल्लेख आने वाले दिनों में किया जाएगा.

सरकार पर 60 हजार करोड़ का कर्जा



मुकेश ने कहा कि 60 हजार करोड़ का कर्जा सरकार पर है और 10-10 करोड़ के शामियानें लगवाए जा रहे हैं. मुकेश ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा उधार का घी पीकर शासन करने की बातें करती थी और अब खुद भाजपा बताए कि उनकी सरकार क्या पी रही है?



भू-माफिया को प्रदेश में प्रवेश
मुकेश ने कहा कि सरकार इन्वेस्टर मीट के नाम पर भू-माफिया को प्रदेश में प्रवेश करवाना चाहती है. उद्योग लगाने के लिए पंचायतों और फायर विभाग की एनओसी की शर्त हटाने को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. मुकेश ने कहा कि जयराम सरकार पीएम मोदी से न ही कर्जा माफ़ करवा सकी, न ही औद्योगिक पैकेज ले सके, न ही सड़कों का मामला हल करवा सकी और न ही कोई सौगात ले पाए, जोकि राजनितिक नेतृत्व की बहुत बड़ी विफलता है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: युवती को जबरन KISS किया, साथी युवक को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार

शिमला: मानसिक रूप से अक्षम नाबालिग से जंगल में रेप, आरोपी गिरफ्तार

PHOTOS: हिमाचल में बर्फबारी से टूरिस्ट स्पॉट्स गुलजार, सैलानियों ने की मस्ती

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट: आज धर्मशाला आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

इन्वेस्टर्स मीट से भू-माफिया एंट्री करवाना चाहती है हिमाचल सरकार: कांंग्रेस

बिलासपुर: रिश्वत लेने के दोषी पर पटवारी को 5 साल की सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading