अपना शहर चुनें

States

कुटलैहड़ में कांग्रेस और भाजपा के बीच मुकाबला, 28 वर्षों से यहां भाजपा का कब्जा

वीरेंद्र कंवर, भाजपा प्रत्याशी, कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र
वीरेंद्र कंवर, भाजपा प्रत्याशी, कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र

ऊना जिला के अन्तर्गत कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में इस दफा फिर मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच में ही देखने को मिल रहा है. कुटलैहड़ विधानसभा हल्के में पिछले 28 वर्षों से कांग्रेस जीत का स्वाद नहीं चख पाई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में ऊना जिला के अन्तर्गत कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में इस दफा फिर मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच में ही देखने को मिल रहा है. कुटलैहड़ विधानसभा हल्के में पिछले 28 वर्षों से कांग्रेस जीत का स्वाद नहीं चख पाई है. यहां 28 वर्षों से भाजपा ही चुनावी जंग जीत रही है.

इस बार जहां भाजपा ने चौथी बार वीरेंद्र कंवर को चुनावी रण में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राम नाथ के पुत्र विवेक शर्मा पर अपना दांव खेला है. कुटलैहड़ में बसपा प्रत्याशी के साथ-साथ तीन निर्दलीय उम्मीदवार भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर जनता को कांग्रेस सरकार की पांच साल की कारगुजारियों से अवगत करवाते हुए कांग्रेस सरकार पर क्षेत्र में विकास न करवाने के आरोप लगा रहे हैं.



कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा विधायक वीरेंद्र कंवर पर क्षेत्र के विकास में फेल रहने के आरोप जड़ रहे हैं. विवेक शर्मा विधायक वीरेंद्र कंवर पर क्षेत्र में भ्रष्टाचार और माफिया को संरक्षण देने के भी आरोप लगा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज