Assembly Banner 2021

ऊना: बुखार की दवा लेने पहुंचा टैक्सी चालक निकला कोरोना प़ॉजिटिव, अस्पताल से भागा

हिमाचल में कोरोना वैक्सीनेश का दूसरा चरण. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल में कोरोना वैक्सीनेश का दूसरा चरण. (सांकेतिक तस्वीर)

Corona Virus in Himachal: हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना के मामलों में काफी गिरावट आई है. बुधवार को भी सूबे में 34 केस रिपोर्ट हुए हैं. धीरे-धीरे एक्टिव केस में कमी आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
ऊना. कोविड का टेस्ट करवाने के बाद पॉजिटिव (Positive) निकला टैक्सी चालक मौके से अस्पताल से भाग गया. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले से है.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के हरोली अस्पताल में अचानक उस समय प्रशासन सकते में आ गया, जब कोविड पॉजिटिव व्यक्ति टैस्ट करवाने के बाद वहां से भाग निगला. बुधवार सुबह लगभग 10 बजे हरोली अस्पताल में 40 वर्षीय व्यक्ति बुखार के चलते अपना चैकअप करवाने पहुंचा. जोकि टैक्सी ड्राइवर था और चंडीगढ़ से सवारी छोड़कर वापिस होशियारपुर जा रहा था.

लक्षणों के चलते किया रैपिड टेस्ट
अस्पताल में डयूटी पर तैनात डॉक्टर ने लक्षण (सिमटम) देखने हुए रैपिड के जरिए उसका कोरोना का टैस्ट भी किया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे उसके बारे में बताया गया. संक्रमित ने कहा कि वह अपना आगामी इलाज अपने गृह क्षेत्र होशियारपुर में जाकर करवाएगा. इस पर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को फोन पर दी. इतनी देर में वह व्यक्ति अचानक वहां से खिसक गया.
संक्रमित की तलाश


अस्पताल में तैनात डॉक्टर अपने उच्चाधिकारियों से बात करने के बाद उस व्यक्ति को अस्पताल परिसर में ढूंढते रहे, लेकिन वह कहीं नही मिला. प्रशासन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को देते हुए पुलिस प्रशासन को भी अवगत करवा दिया. इस बारे में हरोली के बीएमओ डा. संजय मनकोटिया ने पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज