• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Corona मरीजों का धमाल, 'ढोल जगीरों दा' पर लगाए जमकर ठुमके, Video Viral

Corona मरीजों का धमाल, 'ढोल जगीरों दा' पर लगाए जमकर ठुमके, Video Viral

कोरोना मरीजों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

कोरोना मरीजों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

कोविड सेंटर के इस वायरल वीडियो (Viral Video) पीपीई किट पहले एक स्वास्थ्य कर्मी और कुछ महिलाएं दिख रही हैं. सभी पंजाबी ट्रैक (Punjabi Track) में ठुमके लगा रहे हैं.

  • Share this:
ऊना. कोरोना महामारी (COVID-19) से एक जगह जहां पूरी दुनिया परेशान है. वहीं दूसरी ओर कोविड केयर सेंटर से आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों के नाचने-गाने का वीडियो (Viral Video) जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिमाचल के ऊना से एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है. वीडियो ऊना जिले के उपमंडल हरोली बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में पीपीई किट (PPE Kit) पहले एक स्वास्थ्य कर्मी के साथ कुछ कोरोना मरीज एक पंजाबी पॉपुलर ट्रैक में जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

करीब सवा मिनट के इस वीडियों में सभी कोरोना संक्रमित महिलाएं हैं, जो कि एक पंजाबी गीत पर थिरक रही हैं. वायरल वीडियो में सभी महिलाएं अपने-अपने कमरे से बाहर निकल कर एक गैलरी में नाच रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कोरोना संक्रमितों द्वारा मनाई जा रही खुशी की हर जगह चर्चा है. बता दें कि इससे पहले प्रदेश के जिला सोलन और चंबा में भी कोरोना संक्रमितों के नाचने के वीडियो वायरल हो चुके है.

देखें  वीडियो



कोरोना से गई 45 साल की महिला की जान

मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से 29वीं मौत हुई है. बुधवार को कांगड़ा के पालमपुर  निवासी एक महिला की कोरोना से मौत हुई है. 45 साल की महिला की कोरोना से दम तोड़ा है. महिला कांगड़ा के टांडा मेडिकल क़ॉलेज में एडमिट थी. वह 24 अगस्त को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गई थी.इससे पहले से ही महिला टांडा में सर्जरी के लिये एडमिट थी. अब महिला की मौत हुई है. अब कांगड़ा में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है. बता दें कि बुधवार को शिमला में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं. 4 मामले शिमला के टिककर से सामने आए हैं. इनमें से बिहार से आए 3 मजदूर हैं. ये तीनों 15 अगस्त को पॉजिटव आए मज़दूर के कांटेक्ट में आए थे. वहीं, गाजियाबाद से रोहड़ू लोटी युवती की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. 27 वर्षीय युवती संस्थागत क़वारन्टीन थी.इसके अलावा, 8 मामले शिमला शहर से सामने आए हैं. दो लोगों की रिपोर्ट आईजीएमसी अस्पताल के फ्लू ओपीडी में टेस्ट कराने के बाद पॉजिटव आई है.

ये भी पढ़ें: अब BJP ने उठाई दिल्ली मेट्रो शुरू करने की मांग, केजरीवाल सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

मंगलवार को भी हुई थी मौत
इससे पहले, मंगलवार को एक बुजुर्ग की जान कोरोना ने ली थी. वहीं, 53 नए मामले आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि मंगलवार को 164 मरीज ठीक भी हुए हैं. मंगलवार को सिरमौर में 10, कुल्लू तीन, सोलन नौ, ऊना 11, कांगड़ा 15, मंडी तीन और शिमला में दो कोरोना पॉजिटिव मिले. मंगलवार को सोलन जिले के नालागढ़ के पंजेहरा में कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक एक निजी अस्पताल में चालक था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज