हिमाचल: टाटा सफारी में नशा तस्करी, ढाई किलो चरस के साथ दम्पति गिरफ्तार

एसएचओ ऊना सदर थाना (Una Sadar Police) दर्शन सिंह ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए पति-पत्नी (Couple) के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम (Drugs Act) के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 4:58 PM IST
हिमाचल: टाटा सफारी में नशा तस्करी, ढाई किलो चरस के साथ दम्पति गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में नशा तस्करी के आरोपी दंपति.
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 4:58 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना पुलिस (Una Police) ने लग्जरी गाड़ियों में नशे (Drugs) की सप्लाई का भंडाफोड़ किया है. ऊना पुलिस की टीम ने देर रात ऊना में नाकेबंदी कर सफारी गाड़ी में चरस की तस्करी के आरोप में दम्पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की लग्जरी गाड़ी की डिग्गी के नीचे विशेष बॉक्स से 2 किलो 630 ग्राम चरस की बरामदगी की है. चरस के साथ पकड़े गई दंपति हिमाचल (Himachal Pradesh) के ही जिला मंडी के भांबला के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है

92 हजार रुपये भी पकड़े
जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने आरोपी दम्पति से 2 किलो 630 ग्राम चरस और 92,830 रुपये की नकदी बरामद की. बुधवार देर रात ऊना पुलिस की टीम ने इंदिरा खेल मैदान के समीप नाकेबन्दी की हुई थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने एक वीआईपी नंबर वाली लग्जरी टाटा सफारी को जांच के लिए रोका. लेकिन गाड़ी की गहन जांच के बाद पुलिस टीम के होश फाख्ता हो गए. उन्होंने गाड़ी की डिग्गी के नीचे बनाया गया एक लोहे का बॉक्स देखा.

काफी समय से दे रहे थे चकमा

जब पुलिस टीम ने इस बॉक्स को खोला तो उसमें से 2 किलो 630 ग्राम चरस बरामद हुई. गाड़ी में बनाए गए विशेष बॉक्स से ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी दम्पति पिछले काफी समय से पुलिस को चकमा देते हुए इसी लग्जरी गाड़ी में नशा तस्करी के धंधे को अंजाम देते आ रहे हैं. पुलिस नशे की खेप के साथ दबोचे दंपति को वीरवार को कोर्ट में पेश करेगी.

इसी गाड़ी में दंपति चरस लेकर जा रहे थे.
इसी गाड़ी में दंपति चरस लेकर जा रहे थे.


जांच में जुटी पुलिस
Loading...

पुलिस आरोपियों से जानने में जुटी है कि वे नशे की इतनी बड़ी खेप कहाँ से लाये थे और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था. एसएचओ ऊना सदर थाना दर्शन सिंह ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए पति पत्नी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...