ऊना: साइन ना करने पर प्रधान और उनकी पत्नी से मारपीट, 5 युवकों पर FIR

मारपीट में फटी टीशर्ट दिखाता प्रधान.

Crime in Una: प्रधान का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक घर के बाहर थे, जबकि 10 युवक घर से कुछ दूरी पर खड़े हुए थे. डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने लोअर बसाल के प्रधान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में ग्राम पंचायत लोअर बसाल के प्रधान से गांव के ही युवकों ने मारपीट की है. आरोप है कि देर रात गांव के ही पांच युवक प्रधान के घर में घुसे और क्रेशर बंद करवाने के लिए आवेदन पर हस्ताक्षर करने का दबाब बनाने लगे. जब प्रधान ने हस्ताक्षर करने से इंकार किया तो युवकों ने प्रधान के घर में ही उसकी पिटाई कर दी और इस दौरान प्रधान की पत्नी को भी धक्का मारा गया. पंचायत प्रधान ने इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत सौंप दी है जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

सुबह आने के लिए कहा था

बसाल के प्रधान संदीप कुमार ने बताया कि सोमवार रात्रि को अपने घर में खाना खा रहे था तो गांव के कुछ युवक पहुंचे और क्रैशर बंद करवाने को लेकर आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करने की बात कहने लगे. प्रधान ने सुबह पंचायत घर में दस्तावेज देखने के बाद ही हस्ताक्षर करने की बात बोली, तो युवकों ने धक्के मारते हुए मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में प्रधान के कपड़े भी फट गए. शोर मचाने पर प्रधान की पत्नी व माता बाहर आए. बीच-बचाव करने पर युवकों ने पत्नी से भी धक्का मुक्की की. मारपीट होती देख जब पड़ोस के लोग इकट्ठे होने लगे, तो युवक मौके से फरार हो गए.

क्या बोला प्रधान

प्रधान का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक घर के बाहर थे, जबकि 10 युवक घर से कुछ दूरी पर खड़े हुए थे. डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने लोअर बसाल के प्रधान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.