'सांसद अनुराग ठाकुर की अनुपस्थिति के बावजूद पट्टिकाओं में लिखा जा रहा है उनका नाम'

कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर के अनुपस्थित होने के बावजूद सभी शिलान्यास और उद्घाटन पट्टिकाओं में उनका नाम लग रहा है जिससे यह पता चल रहा है कि लोकसभा चुनाव आने वाला है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 2:57 PM IST
'सांसद अनुराग ठाकुर की अनुपस्थिति के बावजूद पट्टिकाओं में लिखा जा रहा है उनका नाम'
सतपाल सिंह रायजादा, विधायक, ऊना सदर
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 2:57 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे को लेकर निशाना साधा है. रायज़ादा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती दौरे से पहले बड़ी बड़ी घोषणाओं के दावे कर रहे थे लेकिन सीएम बिना कुछ दिए ही लौट गए. रायजादा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर के अनुपस्थित होने के बावजूद सभी शिलान्यास और उद्घाटन पट्टिकाओं में उनका नाम लग रहा है जिससे यह पता चल रहा है कि लोकसभा चुनाव आने वाला है.

सतपाल रायजादा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर का ऊना विधानसभा क्षेत्र का दौरा निराशाजनक रहा है. यह बात ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही. रायज़ादा ने कहा कि सीएम के ऊना दौरे से पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती बड़ी बड़ी घोषणाएं करवाने के दावे करते नहीं थक रहे थे लेकिन ऊना विधानसभा क्षेत्र में बिना कोई घोषणा किए ही लौट गए.

रायज़ादा ने कहा कि ऊना के कॉलेज के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए लाखों रुपया खर्च कर कार्यक्रम का भगवाकरण किया गया. इसके बावजूद सीएम ऊना कालेज को क्लस्टर यूनिवर्सिटी या रीजनल सेंटर की सौगात देने में कंजूसी बरत गए.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में फंसे लोग सुरक्षित, जल्द लगाए जाएंगे वापस- सीएम

भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है बीजेपी: प्रेम कौशल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर