हिमाचल में नशे की सबसे बड़ी खेप: ट्रक से 1735 किलो चूरापोस्त मिला, चालक फरार
Una News in Hindi

हिमाचल में नशे की सबसे बड़ी खेप: ट्रक से 1735 किलो चूरापोस्त मिला, चालक फरार
ऊना में ट्रक से मिला चूरापोस्त.

एसपी ऊना ने कहा कि ट्रक से चूरा पोस्त बरामद किया है लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया है. एसपी ने दावा किया कि ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश में अब की सबसे बड़ी नशे (Drugs) की खेप पकड़ी गई है. ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक ट्रक से 1735 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है. पुलिस टीम (Police Team) को देर रात हरोली उपमंडल के गांव अमराली में नाकेबंदी के दौरान यह सफलता हासिल हुई. फिलहाल, ट्रक चालक मौका से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस ने टीम का गठन कर दिया है. वहीँ पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

लॉकडाउन में भी नहीं मान रहे सप्लायर
लॉकडाउन के बीच नशे के काले कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है. दरअसल, ऊना के हरोली थाना क्षेत्र के तहत पड़ते गांव अमराली में हरोली थाना की टीम ने शनिवार देर रात नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान पुलिस ने सड़क किनारे ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में बोरियों को भरकर रखा गया 1735 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ, जिसकी बाजार में 40 से 45 लाख कीमत आंकी जा रही है. पुलिस को मौका पर देख ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही पड़ताल



पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में नशे का जखीरा कहाँ से लाया गया है और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था. एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने सुबह खुद हरोली थाना में पहुँच पुलिस टीम की पीठ थपथपाई. एसपी ऊना ने कहा कि ट्रक से चूरा पोस्त बरामद किया है लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया है. एसपी ने दावा किया कि ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.



ये भी पढ़ें: हिमाचल में रिकॉर्डतोड़ बारिश: शिमला में 21 तो मंडी में 33 साल का रिकॉर्ड टूटा

हिमाचल प्रदेश सरकार ने जारी की Lockdown 5.0 की गाइडलाइंस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading