ऊना में चरस और अफीम के साथ मंडी के कार सवार पिता-पुत्र गिरफ्तार

ऊना में ड्रग्स के साथ पकड़े गए पिता-पुत्र.
ऊना में ड्रग्स के साथ पकड़े गए पिता-पुत्र.

Drugs in Himachal: एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में पुलिस ने नशे (Drugs) के खिलाफ छेड़े अभियान में अजनौली में नशे की बड़ी खेप के साथ कार सवार दो लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. नशे की खेप के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी पिता-पुत्र है और जिला मंडी (Mandi) के रहने वाले हैं. आरोपियों से पुलिस टीम ने 256 ग्राम चरस और 164 ग्राम अफीम (Afeem) बरामद की है.

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताश शुरू कर दी है. पुलिस अब यह जानने का प्रयास करेगी कि आरोपी नशे की खेप कहाँ से लाये थे और आगे किसे सप्लाई की जानी थी.

दोनों पुलिस को देख घबराए
सदर थाना ऊना के तहत, गुरुवार सुबह ऊना पुलिस ने अजनौली में नाकेबंदी की हुई थी. इस दौरान एक कार को रुकने का इशारा किया गया पुलिस को देख कार में सवार दो लोग घबरा गए. इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली और पुलिस ने कार से चरस व अफीम बरामद की, जिसका वजन करने पर चरस की मात्रा 256 ग्राम व अफीम की मात्रा 164 ग्राम निकली. पूछताछ करने पर पता चला कि दोनो पिता व पुत्र है, जिनकी पहचान मंडी जिला के किशन व संजय के रूप में हुई.
क्या बोली पुलिस


एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों से ये जानने का प्रयास करेगी कि नशे की खेप कहां से लाए थे और कहां सप्लाई लेकर जा रहे थे. एएसपी ऊना ने कहा कि दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी, ताकि पुलिस इस नशे के धंधे में संलिप्त अन्य लोगों तक पहुँच सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज