Home /News /himachal-pradesh /

नशे से नाश: हिमाचल के फौजी की पहले नौकरी गई, फिर बीवी ने छोड़ा, खुद रेन शेल्टर में मिला मृत

नशे से नाश: हिमाचल के फौजी की पहले नौकरी गई, फिर बीवी ने छोड़ा, खुद रेन शेल्टर में मिला मृत

ऊना में रेन शेल्टर में मृत मिला फौजी का शव.

ऊना में रेन शेल्टर में मृत मिला फौजी का शव.

Drugs in Himachal: विकास भारतीय सेना में सेवाएं दे चुका है. बताते है कि नशे के कारण पहले उसकी नौकरी छूट गई. नशे की वजह से परेशान होकर बीवी भी छोड़कर चली गई. घर वाले भी काफी परेशान थे. रातभर नशे के चलते वह रेन शेल्टर में ही पड़ा रहा और सुबह उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. नशे से एक पूरा परिवार बिखर गया और फौजी (Indian Army) की जान चली गई. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है. बुधवार को नशा (Drugs) और ठंड लगने से विकास नामक एक युवक की मौत हो गई. युवक का शव रेन शेल्टर के पास मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बुधवार की यह घटना है. विकास भारतीय सेना में भी अपनी सेवाएं दे चुका है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के उपमंडल बंगाणा की ग्राम पंचायत जोल में बुधवार को वर्षा शालिका (Rain Shelter) में एक युवक का शव मिला. आशंका है कि विकास नशे की हालत में था और ठंड लगने के चलते मौत हो गई. दरअसल, विकास मंगलवार शाम को खुरवाईं से बस में सवार होकर जोल तक नशे की हालत में आया था. ऊना के वार्ड-4, जोल में बस से नीचे उतरकर विकास कुछ दूरी पर गिर गया.

लोगों ने रेन शेल्टर में बिठा दिया था

उसे स्थानीय लोगों ने जोल के रेन शेल्टर में बिठा दिया था और घर वालों को सूचित कर दिया. लेकिन विकास के घर से कोई भी सदस्य उसे लेने नहीं आया और सुबह मृत अवस्था में पाया. डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह का कहना है कि मृतक विकास शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नशे के कारण बीवी और नौकरी छूटी

विकास भारतीय सेना में सेवाएं दे चुका है. बताया जा रहा है कि नशे के कारण उसकी नौकरी छूट गई. बाद में नशे की आदत से परेशान होकर बीवी भी छोड़कर चली गई.घर वाले भी विकास की नशे की आदत से काफी परेशान थे. रातभर नशे के चलते वह रेन शेल्टर में ही पड़ा रहा और सुबह उसकी मौत हो गई.

Tags: Drugs Peddler, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर