ऊना: चिट्टे के दो मामलों में 4 गिरफ्तार, घर से मिली 5Kg चरस और 1.70 लाख रुपये कैश

ऊना में नशे की तस्करी में पकड़े गए आरोपी.

Drugs in Una: डीएसपी अम्ब सृष्टि ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुनील कुमार पुत्र रुमेल सिंह व सुरेंद्र बंसल पुत्र रघुवीर निवासी दुसडका ज़िला हमीरपुर को 9.53 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में नशा तस्करी के दो मामलों में तीन युवकों की गिरफ्तारी हुई है. एक मामले में चिट्टे (Heroine) के साथ दो युवकों को पकड़ा गया है, जबकि दूसरे मामले में आरोपी के घर पर रेड में 4.8 किलोग्राम चरस (Drugs) मिली है. ऊना के उपमंडल गगरेट नंगल जरियाला में हिमाचल-पंजाब सीमा की पर सोमवार को चिट्टे सहित पकड़े गए आरोपी अरविंद राणा के घर से पुलिस ने नशे की बड़ी खेप के साथ नगदी और आभूषण भी बरामद किए है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने यह नशे की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने आरोपी अरविन्द राणा के कुठेड़ा खैरला स्थित घर से 4 किलो 845 ग्राम चरस, 1 लाख 70 हजार 495 रुपए नगदी, 86 ग्राम सोना और 105 ग्राम चांदी बरामद की है.

बैंक खातों की भी जांच
पुलिस ने सोमवार को नंगल जरियाला में दो युवकों को गिरफ्तार किया था इनके पास से पुलिस ने 5.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया था. पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ की तो मुख्य आरोपी के घर से ये नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. आरोपी कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता है तो उसके साथ पकड़ा गया दूसरा आरोपी अजय कुमार अम्ब में एक वकील के पास मुंशी का काम करता है. आरोपी के पास से नशे की इतनी बड़ी खेप से इस बात की पुष्टि हो रही है कि ये अपने क्षेत्र में नशे का बड़ा रैकेट चलाता है और आसपास के क्षेत्रों में भी नशे की सप्लाई का कार्य कर रहा है. पुलिस इन आरोपियों के बैंक खातों को भी खंगाल रही है. आरोपी चरस की यह खेप कहाँ से लेकर आए यह भी पता करने में जुटी है पुलिस इस मामले में सभी कड़ियों की जांच करने में जुटी है. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी की निशान देही पर उसके घर से 4 किलो 845 ग्राम चरस, 1 लाख 70 हजार 495 रूपये नगदी, 86 ग्राम सोना व 105 ग्राम चांदी बरामद की है. मामले की जांच जारी इस मामले में सारे पहलू खंगाले जा रहे है.

घर से मिला कैश और चरस.


दूसरे मामले में कार सवार पकड़े गए
गगरेट पुलिस ने सोमवार को ही देर रात गगरेट होशियारपुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर दो कार सवार युवकों को 9.53 ग्राम चिट्टे साथ पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. आरोपी कार में रात 11:20 मिंट पर होशियारपुर की तरफ से गगरेट की और आ रहे थे. कोविड -19 नाके पर जब पुलिस जवानों द्वारा गाड़ी के कागज़ात जांचने के लिए इन्हें रोका गया. जैसे ही युवक ने कागज़ निकालने के लिए डैशबोर्ड खोला तो वैसे ही गाड़ी के डैशबोर्ड से एक पॉलिथीन की छोटी सी पन्नी नीचे गिरी, जिसमे एक माचिस के अंदर 9.53 ग्राम चिट्टा एक फॉयल पेपर के अंदर रखा हुआ मिला. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके आगामी जांच शुरू कर दी है . डीएसपी अम्ब सृष्टि ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुनील कुमार पुत्र रुमेल सिंह व सुरेंद्र बंसल पुत्र रघुवीर निवासी दुसडका ज़िला हमीरपुर को 9.53 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.