VIDEO: ऊना में चालान कटने पर नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान ने काटा बवाल, धमकी भी दी

हिमाचल प्रदेश की ट्रैफिक पुलिस ने हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के आरोपी हेडकांस्‍टेबल को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल करवाया है. उसकी कार भी जब्‍त कर ली गई है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 10:19 AM IST
VIDEO: ऊना में चालान कटने पर नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान ने काटा बवाल, धमकी भी दी
ऊना में हरियाणा पुलिस का आरोपी जवान. (स्‍क्रीनशॉट)
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 10:19 AM IST
ऊना. शराब (Liquor) के नशे (Drugs) में धुत हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के एक हेडकांस्टेबल ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश पुलिस (Himachal Police) के जवान और होमगार्ड को जान से मारने की धमकी दे डाली. मामला ऊना के अंब उपमंडल का है. ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान और यातायात पुलिस के जवान के साथ हरियाणा पुलिस का हेडकांस्टेबल उलझ पड़ा. आरोप है कि हरियाणा पुलिस का जवान नशे में धुत था. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसका मेडिकल भी करवा लिया गया है. पुलिस ने आरोपी हेडकांस्‍टेबल की कार को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी का ड्रंक एंड ड्राइव (Drunk and Drive) का भी चालान काटा है.

रोकने पर उलझ पड़ा
जानकारी के अनुसार, अंब-ज्वालाजी रोड पर होमगार्ड जवान और ट्रैफिक पुलिस तैनात थी. इतने में पंजाब नंबर से एक काले रंग की ऑल्टो कार काफी तेज रफ्तार में चौक पर पहुंची. होमगार्ड जवान ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान उसी से उलझ पड़ा. बताया जाता है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने ट्रैफिक पुलिस के जवान प्रवेश से भी बदसलूकी की. ऑल्टो कार चालक के पास आरसी भी नहीं थी और वह नशे में धुत था.



जवान को दी धमकी
कार में सवार ऑल्टो कार चालक ने होमगार्ड जवान को हरियाणा पुलिस का जवान होने का हवाला देते हुए धमकियां देनी शुरू कर दी. यहां तक की जान से मारने की धमकियां भी देता रहा. पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस पर आरोप: नाबालिग सहित दो युवकों के साथ ‘थर्ड डिग्री टॉर्चर’
Loading...

PHOTOS: Ind Vs SA T20: धर्मशाला में अफ्रीकी खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

हिमाचल की राजधानी शिमला में 20 साल की युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

अंब कालेज के क्लासरूम में दो युवतियों की लड़ाई का VIDEO वायरल, जड़े थप्पड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...