लाइव टीवी

हिमाचल: शराब के नशे में धुत्त HRTC कंडक्टर का हंगामा, विरोध के बाद बस छोड़कर भागा
Una News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: March 5, 2020, 10:03 AM IST
हिमाचल: शराब के नशे में धुत्त HRTC कंडक्टर का हंगामा, विरोध के बाद बस छोड़कर भागा
ऊना: बस में सवार कंडक्टर.

ऊना बस अड्डा इंचार्ज ने बताया कि परिचालक ने शराब पी थी. हंगामा होने केबाद सवारियों को दूसरी बस में उनके गंतव्य के लिए भेजा गया है.

  • Share this:
ऊना. शराब के नशे में धुत हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus) के कंडक्टर (Conductor) ने जमकर हंगामा किया. इस कारण बस डेढ़ घंटे देरी से चली. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले का है. जानकारी के अनुसार, बैजनाथ से हरिद्वार जा रही बस के परिचालक ने बुधवार देर रात को शराब (Liquor) के नशे में ISBT ऊना में जमकर हंगामा किया.
दरअसल, ऊना से बस का ड्राइवर बदला. उसे कंडक्टर के मुंह से शराब की बू आई और इस पर उसने पूछा तो कंडक्टर बस में ही गाली-गलौज करने लग गया और बस अड्डा से भागकर एक दुकान में बैठ गया. इससे बस हरिद्वार के लिए रवाना नहीं हो पाई और सवारियां काफी देर तक परेशान होती रहीं.

दूसरी बस में शिफ्ट किया
सवारियों ने जब मामले की सूचना अड्डा इंचार्ज को दी तो उन्होंने सभी सवारियों को दूसरी बस में शिफ्ट कर उनके गंतव्य तक भेजा. वहीँ, अड्डा इंचार्ज ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी पुलिस ने आरोपी परिचालक का क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल भी करवाया.



शराब पीकर ड्यूटी पर आया आरोपी कंडक्टर.
शराब पीकर ड्यूटी पर आया आरोपी कंडक्टर.




सवारियों ने भी जताया विरोध
बस में सवार सवारियों ने भी कंडक्टर का विरोध किया. इस पर कंडक्टर करीब पौने घंटा तक कंडक्टर बस में वापिस नहीं आया. परेशान सवारियों ने तुरंत इसकी शिकायत अड्डा इंचार्ज से की और दूसरी बस भेजने का आग्रह किया. बस चालक और सवारियों ने बताया कि कंडक्टर ने शराब पीकर खूब हंगामा किया. जब कंडक्टर से इस बारे पूछा गया तो उसने शराब पी होने से इंकार किया, लेकिन कंडक्टर की लड़खड़ाती जुबान से साफ़ प्रतीत हो रहा था कि उसने शराब का सेवन किया हुआ है.

ऊना बस स्टेंड पर खड़ी बस.
ऊना बस स्टेंड पर खड़ी बस.


यह बोले अड्डा इंचार्ज
ऊना बस अड्डा इंचार्ज ने बताया कि परिचालक ने शराब पी थी. हंगामा होने केबाद सवारियों को दूसरी बस में उनके गंतव्य के लिए भेजा गया है. अड्डा इंचार्ज ने बताया कि पुलिस को मौका पर बुलाकर कंडक्टर का मेडिकल करवाया है. इस मामले बारे क्षेत्रीय प्रबंधक बैजनाथ को जांच के लिए मामला भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें : हिमाचल में कोरोना का खौफ! रिवालसर में 6 चीनी सहित 20 विदेशियों की जांच

हिमाचल में ऑरेंज अलर्ट: मंडी में बारिश के साथ गिरे ओले, कुल्लू में ताजा हिमपात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading