ऊना: 27 वर्षीय बिजली कर्मचारी का शव आम के पेड़ के साथ लटका मिला
Una News in Hindi

ऊना: 27 वर्षीय बिजली कर्मचारी का शव आम के पेड़ के साथ लटका मिला
ऊना में बिजली कर्मी ने किया सुसाइड.

पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे लिया और जांच शुरू कर दी, डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दि

  • Share this:
ऊना. 27 वर्षीय विद्युत कर्मचारी का शव (Dead Body) आम के पेड़ से लटका मिला है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना अंब के तहत भैरा में 27 वर्षीय विद्युत कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान चंदन कुमार पुत्र अनंत राम निवासी नाल्टी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सरकारी आवास में रस्सी से लटका था
जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर निवासी चंदन कुमार भैरा में स्थित 33 केबी सब स्टेशन पर बतौर हेल्पर कार्यरत था. वह भैरा में सरकारी आवास में रहता था. मंगलवार रात चंदन का शव सरकारी आवास के बाहर आम के पेड़ के साथ एक रस्सी से लटका मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे लिया और जांच शुरू कर दी, डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज