लाइव टीवी

EX CM धूमल की कांग्रेस को नसीहत, सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना ना करें

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 4, 2019, 4:16 PM IST
EX CM धूमल की कांग्रेस को नसीहत, सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना ना करें
धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों का प्रायश्चित करे.

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (EX CM Prem Kumar Dhoomal) ने पूर्व अटल सरकार द्वारा हिमाचल को दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय से पहले ही खत्म करने को कांग्रेस (Congress) का पाप बताया है. धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों का प्रायश्चित करे.

  • Share this:
ऊना. इन्वेस्टर मीट (First Investor Meet) को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर की जा रही बयानबाजी को लेकर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (EX CM Prem Kumar Dhoomal) ने कांग्रेस (Congress) को सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना नहीं करने की नसीहत दी है. ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए धूमल ने पूर्व अटल सरकार द्वारा हिमाचल को दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय से पहले ही खत्म करने को कांग्रेस का पाप बताया है. धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों का प्रायश्चित करे.

इन्वेस्टर मीट होने से प्रदेश के बदलेंगे हालात

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल में इन्वेस्टर मीट होने से प्रदेश के हालात बदलेंगे. उन्होंने कहा के हिमाचल में अगर निवेश आएगा तो सरकार को कर्ज नहीं लेना पड़ेगा और युवाओं को रोजगार भी मिलेगा. वहीं कांग्रेस की बयानबाजी से पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल खासे खफा दिखे. धूमल ने कहा कि विपक्ष को आंकड़ों और तथ्यों के आधार पर ही बयानबाजी करनी चाहिए.

ऊना यह भी पढ़ें:  Drugs माफिया के खिलाफ कुल्लू पुलिस ने की सर्जिकल स्ट्राइक, 31 गिरफ्तार

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी सड़क किनारे खड़ी दो महंगी कारें, CCTV में कैद हुई घटना

हिमाचल प्रदेश: 15 वर्षीय छात्र ने जंगल में पेड़ पर फंदा लगा कर ली आत्महत्या

हरिपुर में खुलेगा CRPF ट्रेनिंग सेंटर, यहां तैयार किए जाएंगे कोबरा कमांडो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...