राहुल गांधी इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करें: सत्ती
Una News in Hindi

राहुल गांधी इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करें: सत्ती
सतपाल सत्ती, बीजेपी, प्रदेश अध्यक्ष, हिमाचल

हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करने को कहा है.

  • Share this:
हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करने को कहा है. उन्होंने मीडिया में छपी रिपोर्ट के आधार पर 2002 में भारत में बनी बैकाॅप्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी निदेशक होने की बात कही. उन्होंने कांग्रेस की लिस्ट से सुखविंदर सुक्खू को हटाने को कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताया है. सत्ती ने वीरभद्र के दावे का खंडन करते हुए शांता कुमार द्वारा पहले से अधिक चुनाव प्रचार किये जाने का की बात कही है. सतपाल सत्ती ने कहा है कि इस कंपनी में राहुल की हिस्सेदारी है या नहीं, इसका स्पष्टीकरण भी कांग्रेस अध्यक्ष को देना चाहिए.

कांग्रेस द्वारा जारी लिस्ट में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू को हटाए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है. सतपाल सत्ती ने वीरभद्र के बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार को ज़बरन घर बैठाने के दावे का खंडन करते हुए शांता कुमार द्वारा पहले से अधिक चुनाव प्रचार किए जाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: तिंदी-उदयपुर की सड़क बेहाल, लोगों को पार्टियों से है शिकायत



VIDEO: पांवटा साहिब में आग पर काबू पाने के लिए हैं सिर्फ दो गाड़ियां 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज