ऊना: जमीन विवाद में ससुर ने बहू और पोते पर दराट से किया हमला, PGI रेफर

ससुर के हमले में घायल मां और बेटा.

ससुर के हमले में घायल मां और बेटा.

Attack on Mother and Son in Una: ऊना के सदर थाना के तहत चरतगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी बहू और पोते पर दराट से हमला कर दिया. हमले में घायल मां-बेटा को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया.

  • Share this:

ऊना. जमीन विवाद में ससुर ने अपनी बहू (Daughter in Law) और पोते पर दराट से हमला कर दिया. हमले में मां-बेटा घायल हो गए हैं. उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ (Chandigarh PGI) रेफर किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के सदर थाना के तहत चरतगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी बहू और पोते पर दराट से हमला कर दिया. हमले में घायल मां-बेटा को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. पुलिस ने पति के बयान दर्ज कर मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी ससुर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पति के साथ जा रही थी महिला

शनिवार दोपहर बाद 35 वर्षीय ज्योति अपने दो वर्षीय बेटे राम व पति के साथ अपने पुराने घर जा रहे थे. पति महेश कुमार आगे-आगे चला हुआ था. इसी दौरान कुछ दूरी पर महेश कुमार के पिता विशन ने बहू ज्योति व पोते राम पर दराट से हमला कर दिया. हमले में मां व बेटे गंभीर रूप से लहुलूहान हो गए, जिन्हें पति व स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया.
कई वार किए

बताया जा रहा है कि ससुर ने बहू पर कई बार हमला किया, जिसके चलते शरीर के करीब आधा दर्जन हिस्से पर गहरे जख्म हो हुए है. 2 वर्षीय किशोर के गले पर कट लगा है. थाना प्रभारी ऊना सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. दोनों को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. आरोपी व्यक्ति को काबू कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज