Home /News /himachal-pradesh /

Himachal News: ऊना में पिता ने 12 साल के बेटे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

Himachal News: ऊना में पिता ने 12 साल के बेटे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

पिता ने बेटे के साथ किया गंदा काम. (File photo)

पिता ने बेटे के साथ किया गंदा काम. (File photo)

Rape in Una: ऊना जिले के उपमंडल अंब में एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गलत काम किया है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स उत्तर प्रदेश का मूल निवासी बताया जा रहा है.

    ऊना. हिमाचल के ऊना जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मामला जिला ऊना के उपमंडल अंब का है, जहां यूपी के 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म किया है. पीड़ित बच्चे का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया. पीड़ित बेटा उपमंडल के ही एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है. पुलिस (Police) ने बड़े बेटे की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पुलिस को दी शिकायत में 19 वर्षीय बेटे ने बताया कि मेरे पिता पिछले करीब 25 वर्षों से परिवार सहित उपमंडल अंब में रहते है. बीते रोज शाम को पिता छोटे भाई को बहला फुसला कर घर के समीप एक खड्ड में ले गया, जहां पर बेटे के साथ गलत काम कर मौके से भाग गया. जब मैं अपनी मां के पास क्वाटर पहुंचा, तो छोटा भाई रो रहा था.

    पूछताछ के दौरान पूरी बात का पता चला, जिसके बाद बेटे ने पिता के विरुद्ध अंब पुलिस को शिकायत दी और भाई को उपचार के लिए अंब अस्पताल ले गए. एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि उपमंडल अंब में एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गलत काम किया है, जिसके विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ि‍त का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया है.

    Tags: Attempted rape, Crime News, Himachal Police, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर