हिमाचल: पूर्व IPL खिलाड़ी का ऊना में हुड़दंग, माफी मांगकर छुड़ाया पीछा, FIR

पुलिस ने हुड़दंग मचाने के आरोप में क्रिकेटर पर पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है.
पुलिस ने हुड़दंग मचाने के आरोप में क्रिकेटर पर पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है.

Allegation On Ex IPL Player: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक राहगीर से रास्ता पूछने के दौरान आईपीएल खेल चुके क्रिकेटर ने मचाया हुड़दंग. मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची तो खिलाड़ी ने फौरन मांग ली माफी. खिलाड़ी पर महिला के साथ छेड़खानी करने का भी है आरोप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
ऊना: दुनिया के सबसे चर्चित क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में खेल चुके एक क्रिकेटर (Cricket Player) ने रविवार को ऊना जिला मुख्यालय में हुड़दंग मचाया. मामूली बात पर हुड़दंग मचाने के मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस पहुंच गई. इसके बाद इस क्रिकेटर ने पुलिस के सामने माफी मांगकर किसी तरह अपनी जान छुड़ाई. हालांकि पुलिस ने घटना को लेकर पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला जिला मुख्यालय ऊना का है. जहां इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले चुके दक्षिण-पश्चिम दिल्ली निवासी एक क्रिकेटर ने किसी से अपने गंतव्य का रास्ता पूछा. राहगीर जब तक क्रिकेटर को उसके गंतव्य के लिए जाने वाले रास्ते के बारे में बताता, उससे पहले ही खिलाड़ी ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. क्रिकेटर को हुड़दंग मचाते देख राहगीर ने उसके व्यवहार को लेकर आपत्ति भी जताई, लेकिन खिलाड़ी नहीं माना. इस बीच हल्ला-हंगामा देख मौके पर कई लोग जमा हो गए.

आरोपी युवक ने मांगी माफी
क्रिकेटर के हंगामे के बीच किसी ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची और जब घटना की जांच शुरू की तो युवक माफी मांगने लगा. पुलिस के मुताबिक आरोपी क्रिकेटर दक्षिण पश्चिम-दिल्ली का रहने वाला है. उसने खुद का परिचय वर्ष 2018 में आईपीएल के खिलाड़ी के रूप में दिया है. मामूली बात पर हंगामा करने को लेकर जब पुलिस सख्त होती दिखी, तो खिलाड़ी ने माफी मांग ली.
महिला के साथ छेड़खानी करने का लगा आरोप


इधर, इस मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की जांच जारी है. बताया जा रहा है कि आईपीएल में खेल चुका इस खिलाड़ी की ससुराल ऊना में है. उसके ऊपर एक महिला के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज