हिमाचल के ऊना अस्पताल की चाइल्ड केयर यूनिट में आग, बाल-बाल बचे 6 नवजात

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 5:03 PM IST
हिमाचल के ऊना अस्पताल की चाइल्ड केयर यूनिट में आग, बाल-बाल बचे 6 नवजात
हिमाचल के ऊना के सिविल अस्पताल में आग लग गई थी.

Fire in Una Hospital: मंगलवार दोपहर बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में स्थित चाइल्ड केयर यूनिट में शार्ट सर्किट होने के चलते आग लग गई.

  • Share this:
चाइल्ड केयर यूनिट (Child Case Unit) में शार्ट सर्किट होने के चलते आग लग गई. हादसे में छह बच्चे की जान बाल-बाल बच गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना का है. सभी बच्चों को मौके से निकाल लिया गया वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में स्थित चाइल्ड केयर यूनिट में शार्ट सर्किट होने के चलते आग लग गई. हालांकि शार्ट सर्किट होते ही यूनिट में तैनात स्टॉफ ने मौके समय रहते आग पर तुंरत काबू पा लिया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के वक्त यूनिट में करीब आधा दर्जन नवजात बच्चों के साथ तीमारदार भी मौजूद थे.

किसी प्रकार का नुकसान नहीं: एमएस
आग लगने के बाद एकाएक मशीनों में रखे नवजातों को नर्सों सहित तीमारदारों ने सुरक्षित निकाल लिया. आग की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई. अस्पताल के एमएस डॉक्टर विनोद कुमार ने बताया शिशु वार्ड में आग लगने की सूचना मिली है. किसी प्रकार का कोई नुक्सान नहीं हुआ है. यूनिट में तैनात स्टाफ की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था.

ये भी पढ़ें: VIDEO:जिंदगी के लिए मौत से जंग, मरीज को उफनती खड्ड पार करवाई

मंडी: 8 वर्षीय स्कूली छात्रा से जलवाहक ने की छेड़छाड़,अरेस्ट

VIDEO:लाहौल में पागल नाले में बाढ़, जान बचाने को भागे सैलानी
Loading...

3 दिन से काजा में फंसे थे जयराम के मंत्री, एयरलिफ्ट किए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...