अपना शहर चुनें

States

Una News: पशुशाला और शेड में आग, 4 मवेशी जिंदा जले, कार भी खाक

ऊना में आगजनी.
ऊना में आगजनी.

Fire in Una: शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे नायब तहसीलदार परीक्षित कुमार ने फौरी राहत के तौर पर पीडि़त परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में थाना गगरेट (Gagret) के तहत गांव कुठेड़ा जसवालां स्थित एक पशुशाला और टीन नुमा स्टोर में आग (Fire) लग गई. आधी रात को लगी आग में 4 मवेशी जिंदा जलकर मर गए और एक भैंस झुलस गई. इसके अलावा दो कार व एक स्कूटर आग की भेंट चढ़ गए. अग्रिकांड (Fire) में करीब 10 लाख रुपये का नुक्सान आंका गया.

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जहां आग पर नियंत्रण पाया. वहीं पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, कुठेड़ा जसवालां में वीरवार रात करीब डेढ़ बजे विकरण देव की पशुशाला व टीमनुमा स्टोर में आग लग गई. जब तक इस अग्निकांड का पता चल पाता, तब तक आग रौद्र रूप धारण कर चुकी थी और आग की चपेट में आने से दो गाय, दो बछड़े, एक भैंस बुरी तरह से झुलस चुके थे. इनमें से दो गाय व दो बछड़ों ने दम तोड़ दिया. यही नहीं, बल्कि रौद्र रूप धारण कर चुकी आग ने दो करें व मोटरसाइकिल व स्कूटी को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका.



गौशाला में भी आग लग गई थी.

तहसीलदार ने किया मौके का मुआयना
शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे नायब तहसीलदार परीक्षित कुमार ने फौरी राहत के तौर पर पीडि़त परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई है. डीएसपी सृष्टि पांडे ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज