ऊना में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग, तीन युवक घायल

डीएसपी हरोली धनराज सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 1:36 PM IST
ऊना में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग, तीन युवक घायल
ऊना में फायरिंग के बाद मौके पर गिरे खोल.
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 1:36 PM IST
हिमाचल के ऊना में हलेड़ा बिलणा में दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश चलते फायरिंग की गई है. फायरिंग से पहले दोनों गुटों में मारपीट हु‌ई और इसके बाद गोलियां चलाई गई हैं.

हालांकि, गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन मारपीट में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं घटना के संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना में घायल हलेड़ा बिलणा निवासी अमरजीत सिंह और सुचेत को उपचार व मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

पंजाब से आए थे कुछ लोग
जानकारी के मुताबिक, हलेड़ा बिलणा गांव के ही दो गुटों में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है. इसी के चलते सोमवार को दोनों गुट जब एक दूसरे के सामने आए तो माहौल तनावपूर्ण हो गया. एक गुट के साथ पंजाब से आए बंदूकधारी रिश्तेदार भी मौजूद रहे. दोनों पक्षों में हुई कहासुनी जल्द ही मारपीट में बदल गई और अमरजीत और सुचेत घायल हो गए.

ऊना में फायरिंग मामला.
ऊना में फायरिंग मामला.


फायरिंग के बाद भागे
स्थानीय लोगों के बीच-बचाव करने के दौरान हमलावर मौके से भाग खड़े हुए. हमलावरों के पंजाबी रिश्तेदारों न मौके से जाते-जाते हवाई फायर कर डाले. हालांकि पुलिस को इस संबंध में कोई सुराग नहीं मिल सके, लेकिन लोगों ने घटनास्थल से गोलियों के खोल खोज निकाले. उधर, घायलों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हलेड़ा बिलणा निवासी प्रिंस, जसकरण, राज्जा समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी हरोली धनराज सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बड़े भूकंप की आशंका?, 7 माह में 14 बार डोली धरती

VIDEO: मनाली में लग्जरी टूरिस्ट बस में लगी आग, मची अफरा-तफरी

सोलन में ट्रक पलटा, दादी की मौत, बाल-बाल बची पोती

पूर्व BJP नेताओं के अश्लील वीडियो केस में पहली गिरफ्तारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...