लाइव टीवी

ऊना: बिन बैंड-बाजे दुल्हन के घर पहुंची बारात, सालियों ने एंट्री से पहले दूल्हे के हाथ करवाए सेनेटाइज
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 1, 2020, 2:42 PM IST
ऊना: बिन बैंड-बाजे दुल्हन के घर पहुंची बारात, सालियों ने एंट्री से पहले दूल्हे के हाथ करवाए सेनेटाइज
ऊना से सटे नंगल में बारात लेकर पहुंचा दुल्हा और उसका परिवार.

हिमाचल प्रदेश में शादी समारोह पर सरकार ने रोक लगाई है. हालांकि, यदि फिर भी कोई शादी करना चाहता है तो परमिशन लेने के बाद चुनिंदा लोग आयोजन में शामिल हो सकते हैं. 14 अप्रैल तक सूबे में बड़े आयोजन और भीड़ जुटाने पर रोक है.

  • Share this:
ऊना. कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से देशभर में शादियां टल रही हैं. यदि कहीं शादी (Marriage) हो भी रही है तो धूमधाम से नहीं हो रही है. केवल गिने चुने लोग शादी समारोह में भाग ले रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना जिले से सटे नंगल का है. यहां दुल्हे के साथ परिवार के पांच लोग ही बारात लेकर पहुंचे. इस दौरान दुल्हन के घर में एंट्री से पहले सालियों ने दुल्हे के सेनेटाइजर से हाथ साफ करवाए और फिर घर में एंट्री होने दी.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिले से नंगल के कशिश बावा कीरतपुर साहिब के अपर दबखेड़ा में बारात लेकर पहुंचे. उनकी शादी संदीप शर्मा की बेटी नाविका से हुई है.

कोरोना को लेकर सावधानियां
बारात में ज्यादा भीड़ ना जुटे और कोरोना का संक्रमण न फैले, इसे लेकर लेकर पूरी सावधानी बरती गई. दूल्हे समेत परिवार के पांच ही लोग बारात लेकर पहुंचे. इस दौरान रिबन काटने की रस्म के बाद सालियों ने दूल्हे के हाथ सेनेटाइजर से साफ करवाए. बारात में केवल दूल्हा, माता-पिता और भाई-भाभी ही शामिल हुए. बिना बैंड-बाजे ही ही बारात पहुंची थी.



शादी समारोह पर रोक


बता दें कि हिमाचल प्रदेश में शादी समारोह पर सरकार ने रोक लगाई है. हालांकि, यदि फिर भी कोई शादी करना चाहता है तो परमिशन लेने के बाद चुनिंदा लोग आयोजन में शामिल हो सकते हैं. 14 अप्रैल तक सूबे में बड़े आयोजन और भीड़ जुटाने पर रोक है.

ये भी पढ़ें: ‘लठ तो बजेगा लेकिन कोरोना नहीं होगा’ Video पर सस्पेंड हेडकांस्टेबल मनोज बहाल

COVID-19: बीमार भतीजी को लाने गए युवक को पुलिस ने पीटा, पैर में फ्रैक्चर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading