लाइव टीवी

वन मंत्री की पत्नी का लाखों से भरा बैग चोरी, कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने ली ऐसे चुटकी

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 2:50 PM IST
वन मंत्री की पत्नी का लाखों से भरा बैग चोरी, कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने ली ऐसे चुटकी
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी कैशलैस का दावा कर रहे है, वहीं उनके अपने ही मंत्री और उनके परिवारों के लोग इतना ज्यादा कैश लेकर घूम रहे हैं.

चंडीगढ़ में वन मंत्री गोबिंद ठाकुर की पत्नी का रुपयों से भरा बैग चोरी होने के मामले पर मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि इतना ज्यादा कैश लेकर चलना खतरे से खाली नहीं होता.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के हरोली ब्लॉक कांग्रेस के नेता विपक्ष (Leader of Opposition) मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) के जन्मदिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने युवा कांग्रेस (Youth Congress) द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया और केक काटकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन मनाया. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर धर्मशाला और पच्छाद के उपचुनाव में सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप जड़ा. वहीं मुकेश ने चंडीगढ़ में वन मंत्री के रुपयों से भरे बैग के चोरी होने पर भी चुटकी ली. मुकेश ने कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी कैशलैस का दावा कर रहे है, वहीं उनके अपने ही मंत्री और उनके परिवारों के लोग इतना ज्यादा कैश लेकर घूम रहे हैं.

चंडीगढ़ में वन मंत्री गोबिंद ठाकुर की पत्नी का रुपयों से भरा बैग चोरी

चंडीगढ़ में वन मंत्री गोबिंद ठाकुर (Govind Thakur) की पत्नी का रुपयों से भरा बैग चोरी होने के मामले पर मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि इतना ज्यादा कैश लेकर चलना खतरे से खाली नहीं होता. मुकेश ने कहा कि एक तरफ तो पीएम नरेंद्र मोदी कैशलैस प्रक्रिया अपनाकर कार्ड से ही भुगतान का आह्वान कर रहे हैे वहीे दूसरी और उन्ही के पार्टी के मंत्री और उनके परिवार के लोग इतना ज्यादा कैश लेकर घूम रहे हैं.

Mukesh Agnihotri
हरोली कांग्रेस ने स्थानीय विधायक और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अपना जन्मदिन का केक काटते हुए.


मुकेश अग्निहोत्री के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन

हरोली कांग्रेस ने स्थानीय विधायक और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के जन्मदिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा, मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी सिम्मी अग्निहोत्री भी मौजूद रही. युवा कांग्रेस द्वारा रक्तदान शिविर में युवा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.

प्रदेश सरकार ने दो साल में नहीं किया विकास कार्य
Loading...

मुकेश अग्निहोत्री ने दो विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया. मुकेश ने कहा कि प्रदेश सरकार ने दो साल के कार्यकाल में विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया और अब अपनी जमीन खिसकती देख भाजपा सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने के साथ साथ आचार संहिता का भी उल्लंघन कर रही है.

यह भी पढ़ें: शाही पोशाक में नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, 'राजा' बन की कुलदेवी की पूजा

दशहरा उत्सव में मुस्लिम समाज ने पेश की मिसाल, यूं किया राम सेना का स्‍वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...