Home /News /himachal-pradesh /

ऊना में वीरभद्र ने कहा-'सत्ती का मानसिक संतुलन खराब तो कुलदीप ने की RSS की तारीफ

ऊना में वीरभद्र ने कहा-'सत्ती का मानसिक संतुलन खराब तो कुलदीप ने की RSS की तारीफ

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम, हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरोली में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ का सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मलेन में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने बीजेपी प्रदेश सतपाल सत्ती की विवादित टिप्पणियों पर उनका मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरोली में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ का सम्मेलन का आयोजन किया गया. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सम्मेलन में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए, कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर विशेष रूप से उपस्थित रहे. इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने बीजेपी प्रदेश सतपाल सत्ती की विवादित टिप्पणियों पर उनका मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही है. हालांकि, उन्होंने सत्ती की जुबान काटने पर इनाम की घोषणा करने वाले कांग्रेस नेता विनय शर्मा को गलत बताया. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौड़ ने हैरतअंगेज़ रूप से सत्ती की आलोचना करते हुए कांग्रेस की विचारधारा के उलट आरएसएस संगठन की तारीफ कर डाली. उन्होंने आरएसएस द्वारा देश को संस्कार और संस्कृति देने वाला संस्थान बताते हुए सत्ती के बयानों से आरएसएस की गरिमा को ठेस पहुंचने की बात कही.

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के ऊना जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के ओबीसी सम्मलेन में दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, जिसमें पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर शामिल रहे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश सतपाल सत्ती की विवादित टिप्पणियों पर उनका मानसिक संतुलन खराब होने का दावा किया.

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा सत्ती का बचाव करने को उनकी मजबूरी करार दिया. वीरभद्र ने हालांकि सत्ती की जुबान काटने पर इनाम की घोषणा करने वाले कांग्रेस नेता एवं अधिवक्ता विनय शर्मा की आलोचना करते हुए उनकी टिप्पणी को गलत बताया है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी कीचड़ उछालना बंद करें, अन्यथा... : भाजयुमो

 सतपाल सत्ती विवादित बयान देने के आदी, सार्वजनिक मंच से मांगे माफी : मुकेश अग्निहोत्री

Tags: Himachal Lok Sabha Elections 2019, Una

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर