होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /COVID-19: महाराष्ट्र से ऊना लौटा युवक कोरोना प़ॉजिटिव, कुल मामले हुए 75

COVID-19: महाराष्ट्र से ऊना लौटा युवक कोरोना प़ॉजिटिव, कुल मामले हुए 75

जयपुर में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं.

जयपुर में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं.

चंडीगढ़ से लौटने के बाद उसे स्वास्थ्य विभाग की ओर से क्वारंटीन किया गया था और 13 मई को इसके सैंपल लिए गए थे.स्वास्थ्य वि ...अधिक पढ़ें

    ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) का मामला सामने आया है. ताजा मामला हरोली क्षेत्र में रिपोर्ट हुआ है. क्वारंटीन में चल रहे युवक का सैंपल प़ॉजिटिव मिला है. हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 75 पहुंच गई है. वही, ऊना जिले में कुल मामले 18 हो गए हैं.

    जानकारी के अनुसार, हरोली क्षेत्र का युवक कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र से चंडीगढ़ पहुंचा था. बाद में यह युवक चंडीगढ़ से ऊना आया. चंडीगढ़ से लौटने के बाद उसे स्वास्थ्य विभाग की ओर से क्वारंटीन किया गया था और 13 मई को इसके सैंपल लिए गए थे.स्वास्थ्य विभाग और पुलिस युवक की संपर्क हिस्ट्री तलाशने में जुट गई है.

    कहां-कहां कितने मामले

    हिमाचल में कोरोना के 18 मामले ऊना जिले में हैं. यहां 16 मरीज ठीक हो चुके हैं. जबकि एक एक्टिव है. चंबा में कुल 12 मरीजों में छह ठीक हो चुके हैं, छह एक्टिव केस हैं. इसके बाद सोलन में 9 केस, सभी ठीक हो चुके हैं. इसके बाद कांगड़ा में 18 केस हैं. हमीरपुर में छह में दो एक्टिव केस, मंडी में दो केस (1 एक्टिव), सिरमौर में चार मरीजों में दोनों मरीज ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा, बिलासपुर में 4 कुल और एक्टिव मरीज हैं.शिमला में एक केस है. सूबे में दो लोगों की कोरोना से मौत हुई है. ऐसे में हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 75 हो गए हैं.

    ये भी पढें: कसोल घाटी में सड़क पर मिला व्यक्ति का कटा हुआ सिर, जगंल से धड़, फैली सनसनी

    COVID-19: कांगड़ा में 24 साल की युवती के बाद अब महिला मिली कोरोना प़ॉजिटिव

    हिमाचल में सड़क हादसा, ट्रांसफार्मर से भिड़ी बस, 18 घायल

    Tags: Corona, Corona Days, Himachal pradesh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें