COVID-19: हिमाचल में कोरोना के 18 नए केस, कुल आंकड़ा 200 के पार
Una News in Hindi

COVID-19: हिमाचल में कोरोना के 18 नए केस, कुल आंकड़ा 200 के पार
पंजाब में कोरोना वायरस के 39 नए केस सामने आए हैं.

कोरोना संक्रमितों में एक होमगॉड जवान भी शामिल है. ये सभी लोग दिल्ली और मुम्बई से लौटे हैं.

  • Share this:
ऊना/शिमला. हिमाचल में कोरोना (Corona) के छह नए मामले आए हैं. ऊना (Una) जिले में 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं. इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के मामलों की संख्या 200 के के पार हो गई है. वहीं, सूबे में एक्टिव केस 135 हो गए हैं. बताया जा है कि कोरोना संक्रमितों में एक होमगार्ड का जवान भी शामिल है. ये सभी लोग दिल्ली और मुम्बई से लौटे हैं. हिमाचल में कुल केस अब 203 हो गए हैं. रविवार को सूबे में 18 केस सामने आए हैं.

आज यहां-यहां आए केस
रविवार को कांगड़ा के पंचरुखी में दो, चंबा, बिलासपुर, सोलन और मंडी में एक-एक संक्रमित सामने आया है. इसके अलावा, हमीरपुर में दो केस रिपोर्ट हुए है. देर शाम ऊना में छह केस सामने आए हैं. स्वारघाट के चार पॉजिटिव केस निगेटिव हो चुके हैं. ये चारों कोरोना पॉजिटिव नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे, जिनकी रिपोर्ट अब निगेटिव आई है. मंडी के धर्मपुर उपमंडल की 19 वर्षीय युवती पॉजिटिव निकली है. मुंबई से लौटी युवती संधोल में संस्थागत क्वारंटीन है. उसके माता-पिता निगेटिव निकले हैं. चंबा में पॉजीटिव व्यक्ति मुंबई से लौटा है. उसे जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल (चंबा) में संस्थागत क्वारंटीन किया था.

जिलों का हाल



हिमाचल में सबसे अधिक कोरोना के मामले हमीरपुर जिले में 62 है. इसके बाद कांगड़ा में 51 मामले हैं. कांगड़ा के बाद ऊना में 30 केस रिपोर्ट हुए हैं. सोलन में 20, चंबा में 14 केस अब तक सामने आए हैं. मंडी में 11 कोरोना केस हैं.



ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार का फैसला: एक जून से चलेंगी बसें, केवल ट्यूशन फीस ले सकेंगे स्कूल

मंडी: संधोल पुलिस की दादागीरी, जबरन ले गए कार, 3 माह से कर रहे दुरुपयोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading