Home /News /himachal-pradesh /

ऊना: युवती ने बाजू की नसें काटीं, बाद में पेड़ से लटकी मिली ‘प्रेमी’ की लाश

ऊना: युवती ने बाजू की नसें काटीं, बाद में पेड़ से लटकी मिली ‘प्रेमी’ की लाश

मुजफ्फरपुर में प्यार में धोखा खाई युवती ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर में प्यार में धोखा खाई युवती ने की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

सूत्रों से पता चला है कि जिस लड़की ने शाम को बाजू की नसें काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की, उसके साथ इसका प्रेम प्रंसग चला था. लड़की के नसें काटने के बाद ही यह घर से निकला था.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में युवती (Girl) के अपनी बाजू की नसें काटने का मामला सामने आया है. वहीं, एक युवक की लाश (Dead Body) पेड़ पर लटकी मिली है. बताया जा रहा है कि दोनों मामलों का आपस में कनेक्शन है.

23 वर्षीय युवती ने उठाया कदम

जानकारी के अनुसार, गगरेट थाना के तहत मवासिन्धिया में एक 23 वर्षीय युवती ने अपनी बाजू की नसें काटकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया. हालांकि युवती बाल बाल बच गई. पुलिस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मवासिन्धिया निवासी एक 23 वर्षीय युवती ने अपने बाएं बाजू की नसें ब्लेड से काट ली. तबियत बिगड़ने पर परिजन आनन-फानन में युवती को अस्पताल पहुंचाया गया. डीएसपी मनोज जंबाल ने कहा कि युवती के बयान कलमबद्ध किये जा रहे है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

बिना बताए घर से चला गया था युवक
इसके बाद थाना गगरेट के अन्तर्गत गांव मवा सिंधिया जंगल में युवक की पेड़ पर फंदे से लटकी लाश मिली है. युवक की पहचान राहुल ठाकुर (24) साल के रुप में हुई है. युवक रविवार शाम घर से निकला था. रात को घर नहीं आया और परिवार वाले फोन करते रहे. लेकिन फोन भी नहीं उठाया. सोमवार सुबह परिवार और गांव वालों ने तलाश की तो घर से करीब दो किमी दूर जंगल में पेड़ से लटकी लाश मिली.

बाजू काटने वाली लड़की से प्रेम-प्रसंग?
सूत्रों से पता चला है कि जिस लड़की ने शाम को बाजू की नसें काट कर आत्म हत्या करने की कोशिश की, उसके साथ इसका प्रेम प्रंसग चला था. लड़की के नसें काटने के बाद ही यह घर से निकला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है. आगामी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Covid-19: हिमाचल में 24 घंटे में कोरोना के 19 नए केस, अब तक 518 संक्रमित

पीएम किसान निधि योजना: हिमाचल में 8.74 लाख किसानों को मिले 2-2 हजार रुपये: CM

मंडी में दो बेटियों के साथ मां ने निगला जहर, मां की मौत, बेटियां भर्ती

Tags: Himachal pradesh, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर