हिमाचली नाबालिग से पंजाब में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 6:25 PM IST
हिमाचली नाबालिग से पंजाब में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार
ऊना की किशोरी से पंजाब में गैंगरेप.

Una Girl Ganrgape case: एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने पुष्टि की है. आरोपियों की पहचान बलजीत सिंह उर्फ बल्ली व जसविंद्र दोनों निवासी रोपड़ और सन्नी उर्फ वनारसी निवासी यूपी के रूप में हुई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना (Una) के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी को अगवा (Kidnapping) करने के बाद सामूहिक बलात्कार (Gangrape) की घटना में पुलिस ने पंजाब (Punjab) के रोपड़ से तीन को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें से दो पंजाब व एक युपी का रहने वाला है. इन्हें पुलिस अपने साथ ऊना लाई है. पुलिस तीनों को शनिवार अदालत में पेश करेगी. पीड़िता तीन दिन पहले अचानक ही ऊना से लापता हो गई थी.

चंडीगढ़ में मिली थी किशोरी
गुरुवार को पुलिस ने पीडि़ता को चंडीगढ़ बस स्टैंड (Chandigarh Bus Stand) से बरामद किया था. वापस लाने पर पीडि़ता ने सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज खुलासा किया. शुक्रवार सुबह पुलिस ने तीनों आरोपियों को रोपड़ से काबू किया. बताया जा रहा है कि तीनों गिरफ्तारियां पीड़िता की निशानदेही पर ही हुई हैं.

ये बोले एएसपी

एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने पुष्टि की है. आरोपियों की पहचान बलजीत सिंह उर्फ बल्ली और जसविंद्र दोनों निवासी रोपड़ और सन्नी उर्फ बनारसी निवासी यूपी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: कर्जे में डूबे हिमाचल में मंत्री-MLA के बढ़ेंगे वेतन-भत्ते

हिमाचल में अब जबरन धर्मांतरण पर 5 साल की कैद
Loading...

आउटसोर्स कर्मियों को झटका, अनुबंध पर नहीं लाएगी हिमाचल सरकार

गरीबी का फायदा उठाकर कुछ संस्थाएं करवा रही धर्म परिवर्तन: CM

अगवा हिमाचली किशोरी से पंजाब में गैंगरेप, चंडीगढ़ से बरामद

PHOTOS: मनाली में 9000 फीट की ऊंचाई पर हवा में Cycling!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...