Home /News /himachal-pradesh /

girl meets through shadi com filed rape case against youth mms also made during meeting in hotel hpvk

हिमाचलः Shadi.Com के जरिये बातचीत, होटल में मिले, फिर युवती का बनाया MMS!

शिकायत में युवती ने बताया कि पुणे के एक युवक के साथ शादी डॉट कॉम के जरिये बातचीत शुरू हुई.

शिकायत में युवती ने बताया कि पुणे के एक युवक के साथ शादी डॉट कॉम के जरिये बातचीत शुरू हुई.

Una Rape Case: एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही युवक से पूछताछ होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

जब शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक मुकर गया और लड़की थाने पहुंची.
युवक पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का आरोप.

ऊना. शादी डॉट कॉम के जरिये युवक और युवती में बातचीत शुरू हुई. बाद में कई मुलाकातें हुई. इस बीच होटल में ठहरे तो शारीरिक संबंध बन गए. अब युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. पुलिस थाने मामला पहुंचा है और पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, जिला में एक युवती में ऊना के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का आरोप लगाया है.  साथ ही जाति सूचक शब्द कहने की बात कही है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि पुणे के एक युवक के साथ शादी डॉट कॉम के जरिये बातचीत शुरू हुई. इसके बाद युवक उससे मिलने ऊना आया. दोबारा मुलाकात हुई तो युवक उसे क्षेत्र के एक होटल में ले गया और वहां जाकर शारीरिक संबंध बनाए. युवक ने इस दौरान कई बार युवती  से शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में जब युवक से शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक मुकर गया. शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने उसे जातिसूचक भी कहे. आरोप है कि होटल में मुलाकात के दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया है.

एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही युवक से पूछताछ होगी.

Tags: Brutal rape, Himachal Government, Himachal Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर