लाइव टीवी

हिमाचल: संस्कृत के टीचर ने छात्राओं से की छेड़छाड़, 12 छात्राओं ने लगाए आरोप, गिरफ्तार

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 10, 2019, 2:23 PM IST
हिमाचल: संस्कृत के टीचर ने छात्राओं से की छेड़छाड़, 12 छात्राओं ने लगाए आरोप, गिरफ्तार
ऊना में स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़.

Una School Girls Molestation Case: छात्राओं ने अध्यापक की हरकतों से तंग आकर मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से की. प्रधानाचार्य ने मामले की शिकायत पुलिस के पास कर दिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
ऊना. सरकारी स्कूल की छात्राओं ने स्कूल टीचर (School Teacher) पर छेड़छाड़ (Molestation) के आरोप लगाए हैं. 12 छात्राओं ने शिक्षक पर छड़ेछाड़ के आरोप जड़े और प्रिंसिपल को शिकायत दी है. प्रिंसिपल ने पुलिस को शिकायत भेजी है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के हरोली उपमंडल के एक सरकारी स्कूल में संस्कृत के अध्यापक पर आठवीं कक्षा की छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. छात्राओं ने मामले को स्कूल प्रधानाचार्य के समक्ष उठाया. इसके बाद स्कूल प्रधानाचार्य ने मामले को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, अभिभावकों को मामले की सूचना मिली तो वह भी मंगलवार को स्कूल पहुंचे और माहौल तनावपूर्ण हो गया था.

ये आरोप लगाए
आठवीं कक्षा की करीब 12 छात्राओं ने स्कूल में शास्त्री के अध्यापक पर उनके साथ प्रधानाचार्य कक्ष में छेड़छाड़ करने, गलत तरीके से टच करने का आरोप लगाया है. छात्राओं ने बताया कि अक्सर अध्यापक उनके साथ छेड़छाड़ करता रहता है. इसकी वजह से वे मानसिक रूप से परेशान थी. कई बार शिक्षक को रोका गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज न आया.

मामले की जांच कर रहे हैं: एसपी
छात्राओं ने अध्यापक की हरकतों से तंग आकर मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से की. प्रधानाचार्य ने मामले की शिकायत पुलिस के पास कर दिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म, गर्भवती हुई पीड़िताये भी पढ़ें: हिमाचल न्यायिक सेवा: चुनौती बनीं टॉपर, 10 में से 9 स्थान बेटियों ने कब्जाए

ये भी पढ़ें: दिव्यांगता को बनाया ताकत, कांगड़ा की बेटी प्रियंका ठाकुर बनी सिविल जज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर