लाइव टीवी

पहले जहर निगला, फिर खुद को आग लगाकर किया सुसाइड, बचाते हुए बेटा घायल

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 4, 2019, 10:24 AM IST
पहले जहर निगला, फिर खुद को आग लगाकर किया सुसाइड, बचाते हुए बेटा घायल
ऊना में सुनार ने किया सुसाइड.

Goldsmith committed suicide in Una: डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
ऊना. सुनार (Goldsmith) ने पहले जहर (Poison) निगल और बाद में खुद को आग (Immolates) के हवाले कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. पुलिस (Una Police) ने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों के ब्यान कलमबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बचाते हुए बेटा भी झुलसा
जानकारी के अनुसार, ऊना के गगरेट में एक सुनार ने पहले जहर निगला और फिर खुद को आग लगाकर सुसाइड कर लिया. इस दौरान पिता को आग से बचाते-बचाते बेटा भी आग में झुलस कर घायल हो गया. पुलिस ने सुनार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है.

ऊना में सुनार ने किया सुसाइड.
ऊना में सुनार ने किया सुसाइड.


धूप सेंक रहे थे घरवाले
जानकारी के अनुसार, 56 वर्षीय मोहिंदर सिंह गांव पंजावर में काफी वर्षों से सुनार की दुकान करता है। मंगलवार सुबह सभी घरवाले घर के बाहर धूप सेंक रहे थे तभी घर के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनी. जब बेटा मोहित व परिवार के सदस्य अंदर कमरे में पहुंचे तो देखा कि मोहिंदर आग से झुलस रहा था. बेटे ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक ज्यादा हिस्सा आग से झुलस चुका था. परिजनों ने तुरंत घायल मोहिंदर को गगरेट अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे ऊना अस्पताल रेफर कर दिया.

इलाज के दौरान मौत
Loading...

ऊना अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गगरेट के पुराना अंब रोड पर उसने अपने घर पर ही जहर खाकर खुद को आग लगा ली. डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के बिलासपुर में डिग्री क़ॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदी छात्रा, IGMC रेफर

सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, 7 हजार शिक्षकों की नियुक्ति के लिए हरी झंडी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...