हिमाचल प्रदेश: हरिपुरधार में अचानक खाई में गिरी कार, चार की मौत; एक घायल

अनियंत्रित होकर कार खाई ​में गिरी, चार की दर्दनाक मौत, एक घायल

Himachal Pradesh: सिरमौर के हरिपुरधार से सटे चौपाल उपमंडल के कुपवी इलाके में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. कार सवार सभी लोग एक परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं.

  • Share this:
नाहन. सिरमौर के हरिपुरधार (haripurdhar) से सटे चौपाल उपमंडल के कुपवी इलाके में एक कार (car) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. कार सवार सभी लोग एक परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं. दुर्घटना गुरुवार दोपहर हरिपुरधार-लभाण संपर्क मार्ग पर बाग मझोली नामक स्थान पर हुई.

जानकारी के अनुसार कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. कार में 5 लोग सवार थे. हादसा इतना भीषण कि तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने हरिपुरधार अस्पताल ले जाते समय रास्ते दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान 32 वर्षीय रोशन पुत्र धनीराम, राजेंद्र पुत्र नैन सिंह (33) और जीवन सिंह (70) के रूप में हुई है. मृतक महिला की पहचान विद्या देवी पत्नी केदार सिंह (42) के रूप में हुई है. बताया गया है कि हादसे के दो मृतक रोशन व राजेंद्र शिक्षा विभाग में टीजीटी के पद पर कार्यरत थे.



इस हादसे के बाद रणबीर नामक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है. ये सभी बाग मझोली गांव के रहने वाले हैं. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि हुई. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.