1 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में हिमाचल पुलिस का हेड क़ॉन्सटेबल गिरफ्तार
Una News in Hindi

1 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में हिमाचल पुलिस का हेड क़ॉन्सटेबल गिरफ्तार
ऊना से रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार हिमाचल पुलिस का जवान.

विजिलेंस ने घूस का पैसा भी बरामद कर लिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में आए दिन खाकी के दामन पर दाग लगने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में एक हेड कॉन्सटेबल को रिश्वत लेने के आरोप में विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है.

मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. यहां विजिलेंस टीम ने सेना में भर्ती करवाने से जुड़े ठगी केस को बंद कराने के एवज में रिश्वत लेने पर हेड कॉन्सटेबल को गिरफ्तार किया. एक लाख रुपये की घूस लेने के आरोप में विजिलेंस की विशेष टीम ने 1 हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस ने घूस का पैसा भी बरामद कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, ऊना की पंडोगा चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह को रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह ठगी मामले को बंद कराने के लिए आरोपी के परिवार से ढाई लाख रुपये रिश्वत मांग रहा था. बाद में 1 लाख रुपये में सौदा तय हुआ. आरोपी हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह ने पैसा रविवार को चौकी के पास देने को कहा था. उधर, शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को रिश्वत मांगने की शिकायत कर दी.



यूं बिछाया गया जाल
शिमला से आई विशेष टीम ने जाल बिछाया. जैसे ही शिकायकर्ता हेड कांस्टेबल को पैसा देने पहुंचे तो उसने पास ही के मंदिर के बाहर बोरे में पैसे रखने को कहा.

इस बीच बोरे से पैसा निकालने से पहले हेडकांस्टेबल को विजिलेंस की भनक लग गई और वह चौकी में चला गया, लेकिन विजिलेंस ने उसे गिरफ्तार कर बोरे से घूस के 1 लाख रुपये बरामद कर लिए. फिलहाल, विजिलेंस की स्थानीय टीम को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : शिलाई में खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर

थाने में पूछताछ के दौरान विदेशी युवक ने हेड क़ॉन्सटेबल को पीटा

कांग्रेस के HPCA के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा-'रस्सी जल गई, बल नहीं गया'

'गुरु रविदास ने 'सबका साथ सबका विकास' का दिया था नारा, अब पीएम लगा रहे'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading