लाइव टीवी

हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सत्ती ने पाकिस्तानी सेना से की कांग्रेस की तुलना

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 19, 2019, 5:14 PM IST
हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सत्ती ने पाकिस्तानी सेना से की कांग्रेस की तुलना
सतपाल सत्ती, अध्यक्ष, हिमाचल भाजपा.

सतपाल सत्ती (Satpal Satti ) ने कहा कि आतंकवादियों को बॉर्डर पार करवाने में जैसे पाकिस्तानी फ़ौज कवरिंग फायर देती है ठीक वैसे ही माफिया को बचने के लिए कांग्रेस के लोग उनके समर्थन में आते हैं.

  • Share this:
ऊना. कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार (‌BJP Government) पर माफियाराज को संरक्षण देने के आरोपों पर हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने कड़ा पलटवार किया है. सत्ती ने कहा कि जैसे पाकिस्तानी फ़ौज (Pakistani Army) आतंकवादियों को भारत में घुसाने के लिए कवर फायर देती हैस ठीक उसी तरह कांग्रेस माफिया-माफिया चिल्लाती रहती है, लेकिन जब माफिया पर कार्रवाई होती है तो उनके समर्थन में कांग्रेस के नेता धरने प्रदर्शन करते हैं.

रायजादा पर साधा निशाना
कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा (Congress MLA Satpal Raijada) के स्टाफ पर शराब माफिया के समर्थन में पुलिस से हाथापाई के लगे आरोपों पर सत्ती ने सतपाल रायजादा को भी निशाने पर लिया है. सत्ती ने दावा किया कि कार्रवाई के 15 मिनट के अंदर कांग्रेस विधायक की शराब माफिया से बात हुई थी. सत्ती ने कहा कि विधायक सतपाल रायज़ादा अभी और एक्सपोज होंगे.

कांग्रेस गद्दारों की टोली: भाजपा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस गद्दारों की टोली है. ऊना जिला में आज तक माफिया में संलिप्त पकड़े गए अधिकतर लोग कांग्रेस से संबंधित है. सत्ती ने कहा कि वैसे कांग्रेस रोज ‘माफिया राज-माफिया राज’ के ब्यान देते हैं, लेकिन जब इन माफियाओं पर कार्रवाई होती है तो यही कांग्रेस के नेता उन्हें छुड़ाने के लिए धरने देते हैं. सत्ती ने कहा कि आतंकवादियों को बॉर्डर पार करवाने में जैसे पाकिस्तानी फ़ौज कवरिंग फायर देती है ठीक वैसे ही माफिया को बचने के लिए कांग्रेस के लोग उनके समर्थन में आते हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर पुलिस से हाथापाई के लगे आरोपों के बाद सीआईडी जांच कर रही है. कांग्रेस विधायक ने इस जांच पर भी सवाल खड़े किए थे.

रायजादा की माफिया से हुई थी बात
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने दावा किया कि सीआईडी जांच में कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा का भी नाम आया है, क्योंकि उसी दौरान 15 मिनट के अंदर विधायक की शराब माफिया से फोन पर बात हुई है. सत्ती ने कहा कि अगर हमने कार्रवाई करनी हो तो विधायक रायजादा अरेस्ट हो जाएंगे, लेकिन हम चाहते है कि अभी यह बाहर ही रहे तो यह और ज्यादा एक्सपोज हो जाएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह IGMC शिमला से PGI चंडीगढ़ रेफर

नाबालिग को भगाने का आरोपी युवक डेढ़ साल बाद गिरफ्तार, गर्भवती है लड़की

हिमाचल की जेलों में बंद कैदियों के आएंगे ‘अच्छे दिन’, उद्योगों में करेंगे काम

कुल्लू में रात को कार में युवक का अपहरण, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

HPCA चुनाव: फिर निशाने पर अनुराग ठाकुर, कहा-‘निष्पक्षता की गारंटी नहीं’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...