हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती बोले-नशा तस्करों से हैं कांग्रेस के संबंध

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 11:34 AM IST
हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती बोले-नशा तस्करों से हैं कांग्रेस के संबंध
सत्तपाल सत्ती, हिमाचल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष.

सत्तपाल सत्ती (Satpal Satti) ने एसपी ऊना (SP Una) की पीठ थपथपाते हुए कहा कि जब से उन्होने एसपी ऊना का कार्यभार संभाला है, तब से यह लोग परेशान है, क्योंकि उन्होंने माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है. सत्ती ने कहा कि कांग्रेस भी पांच साल सत्ता में रही. कांग्रेस बताए, क्या कोई ऐसा अधिकारी आया जिसने दिन रात काम किया हो.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के ऊना के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा (Satpal Raijada) के मामले पर दो दिन से विधानसभा हंगामे की भेंट चढ़ रही. विपक्ष इस मामले को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) का षड्यंत्र बता रहा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने विपक्ष के आरोपों को सिरे से खारिज किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

सत्ती ने कांग्रेस को नेतृत्व और दिशाविहीन पार्टी करार दिया है. सत्ती ने नेता विपक्ष को इस मामले पर खुले मंच से बहस की चुनौती दे डाली है. सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी बेहतर काम कर रहे है. गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र में हाल ही में ऊना में अवैध शराब मामले में कांग्रेस विधायक के पीएसओ और पीए की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा हो रहा है. इन पर अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप है.

वीरभद्र के बाद से दिशाहीन कांग्रेस-सत्ती
विधानसभा में कांग्रेस के हंगामे पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को दिशाविहीन और नेतृत्वविहीन पार्टी करार दिया है. सत्ती ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह के समय में कांग्रेस की एक दिशा होती थी, लेकिन अब नेता विपक्ष अपने आप को लीडर साबित करने में लगे हैं, लेकिन उनकी कोई मानता नहीं है.

दो नंबरी का साथ देती है कांग्रेस
सत्ती ने कहा कि जब भी कोई दो नंबरी पकड़ा जाता है तो कांग्रेस उसका साथ देती है और इसी कारण आज कांग्रेस की यह हालत हुई है. सत्ती ने कहा कि ऊना की घटना को कांग्रेस तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है. सतपाल रायजादा के ऊपर केस ही नहीं है तो उन्हें कैसे फंसाया जा रहा है. सत्ती ने कहा कि विपक्ष के नेता क्लीयर करें कि अगर पुलिस कर्मियों से कोई मारपीट करेगा तो उन्हें छोड़ देना चाहिए था.

एसपी की तारीफ की
Loading...

सत्ती ने एसपी ऊना की पीठ थपथपाते हुए कहा कि जब से उन्होने एसपी ऊना का कार्यभार संभाला है, तब से यह लोग परेशान है, क्योंकि उन्होंने माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है. सत्ती ने कहा कि कांग्रेस भी पांच साल सत्ता में रही. कांग्रेस बताए, क्या कोई ऐसा अधिकारी आया जिसने दिन रात काम किया हो.

अच्छा काम करने वालों का तबादला नहीं
कांग्रेस द्वारा कांग्रेस विधायक रायजादा के मामले को भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती का षड्यंत्र बताने पर सत्ती ने कहा कि षड्यंत्र उसे कहते है, अगर किसी पर केस बना हो. सत्ती ने नेता विपक्ष को शहर में कहीं भी खेले मंच से बहस की चुनौती दी है. सत्ती ने कहा कि शराब की खेप के साथ पकड़े गए आरोपी को कांग्रेस का पदाधिकारी बताया है. सत्ती ने कहा कि ऊना जिला में अब तक पकड़े गए दो नंबरियों की कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो भी है. सत्ती ने कहा कि कांग्रेस एसपी के तबादले का दबाब बना रही है, लेकिन भाजपा अच्छा काम करने वालों का तबादला नहीं करती है. सत्ती ने कहा कि अब कांग्रेस का समय जा चूका है, यह सरकार को देखना है, किसका तबादला करना है और किसका नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...