Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: ऊना में फिर हिट एंड रन, साले की मौत, जीजा घायल, ट्रक चालक फरार

Accident in Himachal: ऊना में फिर हिट एंड रन, साले की मौत, जीजा घायल, ट्रक चालक फरार

ऊना जिले में सड़क हादसा.

ऊना जिले में सड़क हादसा.

Una Hit and run Case: घटना सोमवार रात दस बजे के करीब हुई है. मृतक चालक की पहचान 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव रछोह डाकघर चमियाड़ी बंगाणा के रूप में हुई है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.बाइक के पीछे बैठा सवार गंभीर रूप से घायल है और उसे उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में फिर से हिट एंड रन (Una Hit and Run Case) का मामला सामने आया है. हादसे में जीजा और साले को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें 22 साल के युवक की मौत हो गई है. आरोपी ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. घटना सोमवार रात दस बजे के करीब हुई है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के बंगाणा उपमंडल में धुंधला में ट्रक ने गलत दिशा में जाकर बाइक चालकों को रौंद डाला, जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठा सवार गंभीर रूप से घायल है और उसे उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मृतक चालक की पहचान 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव रछोह डाकघर चमियाड़ी बंगाणा के रूप में हुई है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना की पुष्टि एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है. बता दें कि कुछ माह पहले एक ट्रक ने ऊना में तीन पुलिस कर्मियों को रौंद दिया था. घटना में तीनों युवा पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी.

मौके से भागा ट्रक चालक

सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बंगाणा क्षेत्र के झंबर में ग्रीन हाऊस का काम करते हैं. सोमवार को रात को काम खत्म करने के बाद बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान ओवरटेकिंग कर रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. बाइक को प्रदीप कुमार चला रहा था, जबकि 31 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र सुखदेव निवासी गांव ननावा डाकखाना कडसाई, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर पीछे बैठा था, धुंधला गांव के पास लठियाणी कस्बे की तरफ से तेज गति से यह ट्रक आया था. हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

Tags: Bus Accident, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर