लाइव टीवी

हिमाचल की नाबालिग लड़की को यूपी में बेचा, 27 दिन बाद हुई बरामदगी
Una News in Hindi

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 4:36 PM IST
हिमाचल की नाबालिग लड़की को यूपी में बेचा, 27 दिन बाद हुई बरामदगी
हिमाचल की नाबालिग लड़की को यूपी में बेचा. (सांकेतिक तस्वीर)

Himachal Minor girl Sold in UP: एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामले में मुरादाबार के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. युवक ने किशोरी को आगे किसे बेचा, इसको लेकर जांच की जा रही है.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में सदर थाना ऊना के तहत एक गांव की साढ़े 17 वर्षीय किशोरी (Minor Girl) को उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में बेच दिया गया. ऊना पुलिस ने 27 दिन बाद यूपी (Uttar Pradesh) के ही बरेली से नाबालिग को बरामद किया है. पुलिस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस (Una Police) ने किशोरी का परिजनों के हवाले कर दिया है. इस दौरान आरोपी ने किशोरी को किसी और को बेच दिया था.

28 दिन से लापता थी किशोरी
जानकारी के अनुसार, ऊना के एक गांव की किशोरी 31 दिसंबर 2019 से लापता थी और उसके परिवार ने पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए एक प्रवासी पर इसका शक जताया था. पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू की तो उसके बाद लड़की को एक व्यक्ति के साथ उत्तर प्रदेश के बरेली से बरामद किया गया. दोनों को लेकर पुलिस की टीम ऊना पहुंची तो पुलिस की पूछताछ के दौरान किशोरी ने सनसनीखेज खुलासे किए.

किशोरी ने यह बताया

पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि अपने घर से वह प्रवासी युवक के साथ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद गई थी. जैसे ही मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरी तो वहां उन दोनों को एक युवक मिला, जिसने स्वयं को पुलिस कर्मी बताया और दोनों को लेकर एक कमरे में पहुंचा. वहां से उसने उस युवक को डराकर भगा दिया, जिसके साथ किशोरी मुरादाबाद पहुंची थी. स्वयं को पुलिस कर्मी बताने वाले युवक ने उस कमरे में रखा और बाद में पैसे लेकर किसी अन्य को बेच दिया. जहां से किशोरी को बरामद किया है.

यह बोले एएसपी
एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामले में मुरादाबार के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. युवक ने किशोरी को आगे किसे बेचा, इसको लेकर जांच की जा रही है. साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि किशोरी को बेचने के लिए आरोपी ने कितने पैसे लिए हैं.ये भी पढ़ें: महिलाओं ने बुजुर्ग को बांधा, मुंह काला और जूतों की माला पहनाकर गांव घुमाया

हिमाचल में बर्फबारी में स्किड हुई कार, जीजा-साले की मौके पर ही मौत

क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर