• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • BJP सांसद किशन कपूर ने बोला जुबानी हमला, कहा-जातीय कार्ड खेलकर वोट बटोरना कांग्रेस की पुरानी आदत

BJP सांसद किशन कपूर ने बोला जुबानी हमला, कहा-जातीय कार्ड खेलकर वोट बटोरना कांग्रेस की पुरानी आदत

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद किशन कपूर.

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद किशन कपूर.

Himachal News: महंगाई को लेकर की जा रही बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सांसद किशन कपूर ने कहा कि महंगाई को लेकर हो हल्ला करने वाली कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि किस प्रकार से कांग्रेस के शासनकाल में प्याज ₹100 से ऊपर बिका.

  • Share this:

ऊना. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद किशन कपूर ने ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. पंजाब में चरणजीत चन्नी को मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद चल रही राजनीति को लेकर किशन कपूर ने कांग्रेस पर जातीय कार्ड खेलकर वोट बटोरने का आरोप जड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दलितों का दिल से सम्मान करती है, इसीलिए देश का राष्ट्रपति जैसा सर्वोच्च पद दलित को सौंपा गया है. वहीँ, महंगाई को लेकर कांग्रेस की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कपूर ने कहा कि कांग्रेस को महंगाई पर बोलने से पहले अपने कार्यकाल को देखना चाहिए. वहीँ, कपूर ने कोरोनाकाल में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किये गए कार्य की जमकर सराहना भी की.

कांगड़ा चंबा क्षेत्र के सांसद व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस आज भी फूट डालो राज करो की नीति पर काम कर रही है, जातिवाद को बढ़ावा देना कांग्रेस की पुरानी आदत है. उन्होंने कहा कि पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन कांग्रेस का अंदरूनी मामला है ,लेकिन जिस प्रकार उसको दलितों के साथ जोड़कर वोट बैंक की राजनीति की जा रही है, वह कांग्रेस की असलियत को दिखाता है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दलित वर्ग को हर मंच पर सम्मान दिया है और भाजपा जातिगत राजनीति नहीं करती.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा नेतृत्व में देश के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति के लिए दलित नेतृत्व का चयन किया, हमें गर्व है कि आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रूप में देश को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. कांग्रेस द्वारा महंगाई को लेकर की जा रही बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सांसद किशन कपूर ने कहा कि महंगाई को लेकर हो हल्ला करने वाली कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि किस प्रकार से कांग्रेस के शासनकाल में प्याज ₹100 से ऊपर बिका. उन्होंने कहा कि महंगाई को खत्म करने, गरीबी को खत्म करने के नारे लगाकर के सत्ता में आने वाली कांग्रेस ने ना महंगाई खत्म की, ना ही गरीब को ऊपर उठाया बस वोट ही लिए.

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से समय के साथ महंगाई बढ़ी है लेकिन केंद्र सरकार ने इस पर कंट्रोल करने के लिए हर संभव कदम उठाए हैं और उसका परिणाम यह है कि महंगाई दर को बढ़ने नहीं दिया गया है. सांसद किशन कपूर ने कहा कि कोरोना संकट अपने आप में विश्वव्यापी है और यह महामारी है जिसका कोई पता नहीं लग रहा है, कौन सी लहर कब आएगी, इसको लेकर कोई भी कुछ भी कह नहीं सकता है. ऐसे हालात में जहां देश की जनता ने पूरा सहयोग व समर्थन देश के नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. देश में कोरोना संकट से निपटने के लिए बेहतरीन कार्य केंद्र सरकार व प्रदेश सरकारों के द्वारा किया गया. उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस के हाथ में सत्ता होती तो कोरोना काल में हालात खराब हो जाते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज