Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल कांग्रेस ने जड़े आरोप, कहा-जंजैहली सांस्कृतिक केंद्र को निजी हाथों में दे रही जयराम सरकार

हिमाचल कांग्रेस ने जड़े आरोप, कहा-जंजैहली सांस्कृतिक केंद्र को निजी हाथों में दे रही जयराम सरकार

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री.

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री.

Himachal News: मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जंजैहली में सांस्कृतिक केंद्र को ग्लोबल प्रमोटर चंडीगढ़ तथा मंडी में बने सुविधा केंद्र के संचालन को दिल्ली की दो कम्पनियों को देने का निर्णय किया गया है. इसके अलावा मनाली और सोलन में बन रही संपत्तियों को भी निजी हाथों में देने की तैयारी है.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस नेता और विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में पत्रकारवार्ता कर हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन जयराम सरकार पर ताबड़तोड़ आरोप जड़े हैं. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार करोड़ों रुपये की संपत्तियों को निजी हाथों में लुटाने में जुट गई है. उन्होंने कहा कि पहले सरकार भारी भरकम कर्ज लेकर भवन बना रही है और अपने चहेतों को लाभ पहुंचने के लिए बाद में उन्ही भवनों को निजी हाथों में सौंप रही है.

मुकेश ने कहा कि सरकार ने पहले भी पर्यटन विभाग की कई बड़ी संपत्तियों को बेचने का प्रयास किया था, लेकिन जब विपक्ष ने उस मामले को उठाया तो सरकार ने इस मामले से पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया था. मुकेश ने कहा कि विपक्ष प्रदेश की संपत्तियों को निजी हाथों में देने का विरोध करती है. उन्होंने कहा कि एक तरह केंद्र की सरकार सरकारी संपत्तियों को बेचने पर तुली है, वहीँ अब प्रदेश की भाजपा सरकार भी उस राह पर चल पड़ी है.

दरअसल, जैसे-जैसे हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों का समय नजदीक आ रहा हैं, वैसे-वैसे विपक्ष प्रदेश सरकार को घेरने में कोई भी मौक़ा हाथों से जाने नहीं देना चाह रहा है. अब नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर जयराम सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला है. मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि सरकार ने कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र व गृह जिला की दो सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में देने का निर्णय किया है.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जंजैहली में सांस्कृतिक केंद्र को ग्लोबल प्रमोटर चंडीगढ़ तथा मंडी में बने सुविधा केंद्र के संचालन को दिल्ली की दो कम्पनियों को देने का निर्णय किया गया है. इसके अलावा मनाली और सोलन में बन रही संपत्तियों को भी निजी हाथों में देने की तैयारी है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सरकार ने बेशकीमती होटलों को बेचने की तैयारी की थी लेकिन कांग्रेस के विरोध के बाद सरकार को पीछे हटना पड़ा था.

Tags: CM Jairam Thakur, Congress Dispute, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर