Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: मैर‍िज ब्‍यूरो के जर‍िए हुई शादी, दूल्‍हे ने गांव में दी पार्टी और 9वें द‍िन दुल्‍हन रफूचक्कर

हिमाचल: मैर‍िज ब्‍यूरो के जर‍िए हुई शादी, दूल्‍हे ने गांव में दी पार्टी और 9वें द‍िन दुल्‍हन रफूचक्कर

हिमाचल के ऊना में नई नवेली दुल्हन घर से फरार.

हिमाचल के ऊना में नई नवेली दुल्हन घर से फरार.

Himachal News: ऊना के युवक की नौ दिन पहले ही शादी हुई थी. मैरिज ब्यूरो के जरिये युवती से रिश्ता तय हुआ था, लेकिन अब युवती कैश और गहने लेकर फरार हो गई है.

ऊना. मंदिर में शीश निभाने गई नई नवेली दुल्हन वॉशरूम का बहाना बनाकर लाखों रुपये का चूना लगाकर फरार हो गई. मामला हिमाचल के ऊना जिले का है. बिलासपुर पुलिस को परिजनों ने शिकायत दी है. जबकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के अंब के तहत बेहड़ जसवां में फरार दुल्हन की शादी हुई थी.

यह शादी पंजाब के जालंधर के मैरिज ब्यूरो के माध्यम से हुई थी. जबकि 9 दिन बाद अब नवविवाहिता करीब चार लाख के गहने और नकदी लेकर भाग गई है. दरअसल, बेहड जसवां निवासी युवक ने शादी के लिए मैरिज कार्यालय जालंधर (पंजाब) से संपर्क किया था. 24 वर्षीय लड़की से युवक की 8 अक्‍‍‍‍टूबर को शादी हुई और विवाहिता सुसराल के घर आ गई.

गांव में शादी की फेयरवेल दी
शादी के बाद परिवार वालों ने खुशी में गांववासियों को पार्टी दी. साथ ही रस्म पगड़ी निभाने के बाद 17 अक्‍‍‍‍टूबर को बिलासपुर के शाहतलाई स्थित बाबा बालक नाथ में नई दुल्हन को शीश निभाने के लिए ले गए. लेकिन इस दौरान शीश नवाने के बाद विवाहिता वॉथरूम का बहाना बना कर फरार हो गई. परिजनों ने जब घर आकर देखा तो चार तोले सोने का सेट, एक सोने की अंगूठी, शगुन के 20 हजार सहित, 60 हजार कैश और एक मोबाइल भी गायब है. पीड़ि‍त पति ने इस बारे में पुलिस में को शिकायत दी गई है.

Tags: Himachal news, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर