तांत्रिक के चक्कर में पड़ कर महिला ने गंवाए नौ लाख रुपए, एक आरोपी गिरफ्तार
Una News in Hindi

तांत्रिक के चक्कर में पड़ कर महिला ने गंवाए नौ लाख रुपए, एक आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित महिला का आरोप है कि तांत्रिक की आए दिन होने वाली डिमांड को पूरा करने के चक्कर में उसने अपने गहने तक बेच डाले (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित महिला के मुताबिक नौ लाख रुपए ठगने के बाद भी तांत्रिक का लालच बढ़ता गया और दिन-प्रतिदिन उसकी मांग बढ़ती चली गई. इससे उब कर जब उसने और पैसे देने से मना किया तो तांत्रिक ने उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी दी

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिला में एक महिला ने अंधविश्वास (Superstition) के फेर में पड़ कर तांत्रिक पर अपने लाखों रुपए लुटा दिए. महिला से नौ लाख रुपए ठगने के बाद भी तांत्रिक का लालच बढ़ता गया और जब महिला ने और पैसे देने से मना किया तो तांत्रिक ने उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी दी. महिला ने थाने में इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी तांत्रिक के एक साथी को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

यह मामला ऊना जिला के भटोली गांव का है. जानकारी के मुताबिक महिला ने पंजाब के नांगल कस्बा के एक तांत्रिक बाबा पर लगभग नौ लाख 20 हजार रुपए ठगने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक तांत्रिक और पैसों की डिमांड पूरी न होने पर उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी दे रहा है. पुलिस को सौंपी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी. शादी के कुछ माह बाद उसका गर्भपात हो गया था, जिसके चलते वो परेशान रहने लगी थी. इस दौरान वो अपने पति के साथ अपने मायके की एक महिला के साथ आरोपी तांत्रिक मदन गोपाल उर्फ मद्दी बाबा के पास पहुंची. बाबा इलाज के बहाने उससे नियमित तौर पर कुछ न कुछ डिमांड करने लगा. इसी बीच महिला ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद तांत्रिक महिला की डिमांड ओर बढ़ती गई.

तांत्रिक की मांग पूरा करने के लिए महिला ने अपने गहने बेचे



तांत्रिक की धमकियों से डर कर महिला ने उसे चार पंखे और 51 सौ रुपए दिए. लेकिन तांत्रिक की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली गई. इससे उब कर महिला ने तांत्रिक को किसी भी किसी तरह की मदद से इनकार कर दिया. डिमांड पूरी न होने पर तांत्रिक ने महिला के पति और बेटे को मारने की धमकी दी. महिला के अनुसार वो आरोपी तांत्रिक के बैंक अकाउंट में अभी तक नौ लाख 20 हजार रुपए ट्रांसफर कर चुकी है. तांत्रिक की आए दिन होने वाली मांगों को पूरा करने के चक्कर में उसने अपने गहने तक बेच डाले.
महिला का आरोप है कि एक ज्वैलर भी तांत्रिक के साथ मिला हुआ है. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी तांत्रिक के एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading