हिमाचल: घर से बुलाकर 22 साल की युवती से गैंगरेप, तीनों आरोपी युवक गिरफ्तार

ऊना में युवती से गैंगरेप केस में गिरफ्तार तीनों आरोपी.
ऊना में युवती से गैंगरेप केस में गिरफ्तार तीनों आरोपी.

Una Gang Rape Case: डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उन पर रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 10:00 PM IST
  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) में 22 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. देव भूमि हिमाचल में गैंगरेप की वारदात से हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवती को डराया धमकाया

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने युवती को बहला-फुसलाकर घर के बाहर बुलाया. इसके बाद उन्होंने उसे डरा-धमका कर गैंगरेप का शिकार बनाया. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी युवकों में से एक ने पहले उसे बहला-फुसलाकर घर से बाहर बुलाया. फिर तीनों युवकों ने मिलकर डरा-धमका कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने जाते-जाते पीड़ित युवती को घटना के बारे में किसी से नहीं कहने की भी धमकी दी थी.



महिला थाने में शिकायत
वारदात के बाद अपने घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को अपने साथ हुए अत्याचार की जानकारी दी जिसके बाद वो उसे लेकर महिला थाना ऊना पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उन पर रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज