‘लापता’ छात्रा 2 दिन बाद बोली- मैं ठीक हूं और अपनी मर्जी से गई हूं

थाना प्रभारी बंगाणा कमल नयन का कहना है कि गुडिया हेल्पलाइन पर मिली शिकायत के बाद देर रात छात्रा का फोन आया था. छात्रा ने बताया कि मैं ठीक हूं और अपनी मर्जी से गई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 24, 2019, 12:33 PM IST
‘लापता’ छात्रा 2 दिन बाद बोली- मैं ठीक हूं और अपनी मर्जी से गई हूं
ऊना की छात्रा लापता है.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 24, 2019, 12:33 PM IST
हिमाचल के ऊना से लापता 19 साल की युवती के मामले में नया खुलासा हुआ है. लड़की ने अब घर पर फोन किया है और कहा कि ‘मैं अपनी मर्जी से घर छोड़ कर गई हूं, पढ़ी लिखी हूं और अपना बुरा भला जानती हूं. मुझे ढूंढने का प्रयास न करें.’ यह बात छात्रा ने पुलिस थाना बंगाणा और परिजनों को फोन कर कही है. इससे पहले 19 साल की छात्रा ने गुडिया हेल्पलाइन पर फोन किया था और मदद की गुहार लगाई थी. छात्रा ने कहा था कि वह ऊना नहीं, कहीं शिमला में है. इसके बाद युवती का फोन बंद हो गया था.

रात को घर पर किया फोन
फोन बंद होने के बाद पुलिस ने छात्रा के घर पर पहुंच कर जांच पड़ताल की, तो पता चला कि छात्रा लापता है. पुलिस व परिजन छात्रा को ढूंढ रहे थे कि अचानक रात को आए फोन के बाद सबको चकित कर दिया. छात्रा ने अपने सुरक्षित होने की तो बात कही, लेकिन अपनी लोकेशन नहीं बताई. बेटी किन हालात में हैं और किसके साथ है, इसको लेकर परिजन चिंतित है.

ये है मामला

बीते सोमवार देर शाम गुडिया हेल्पलाइन नंबर पर उपमंडल बंगाणा की कॉलेज छात्रा ने गुडिया हेल्पलाइन पर फोन कर बताया कि ऐसा लगता है कि वह शिमला में है. इतना बोलते ही फोन बंद हो गया. थाना प्रभारी बंगाणा कमल नयन का कहना है कि गुडिया हेल्पलाइन पर मिली शिकायत के बाद देर रात छात्रा का फोन आया था. छात्रा ने बताया कि मैं ठीक हूं और अपनी मर्जी से गई है.
First published: July 24, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...