गोवा के होटल में हिमाचल की युवती की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड फरार

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि गोवा पुलिस की मेल आई है, जिसके बाद परिजनों ने मृतका की पहचान अपनी बेटी के रूप में कर दी है। इस मामले की पड़ताल गोवा पुलिस कर रही है.

  • Share this:
उत्तरी गोवा में अरपोरा स्थित एक होटल में हिमाचल की युवती की हत्या का मामला सामने आया है. घटना शनिवार की है. पुलिस को शक है कि मामला हत्या का है.

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान अलका सैनी (25) के रुप में हुई है और उसने 20 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में चेक इन किया था. पुलिस के मुताबिक, होटल स्टाफ शनिवार को कमरे की साफ-सफाई के लिए गया, तभी उसने लाश देखी और पुलिस को सूचना दी.

महिला के गले पर चाकू के निशान थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, होटल के सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति कमरे से बाहर आते हुए देखे गए. पुलिस ने इस मामले में अंजुना पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.



जीरकपुर का रहने वाला है ब्यॉवफ्रेंड
युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए अधिकारियों की एक टीम आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ भेजी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला के बॉयफ्रेंड सुखविंदर सिंह की पहचान कर ली है. वह चंडीगढ़ के जीरकपुर का रहने वाला है. सुखविंदर चार अज्ञात व्यक्तियों के साथ शनिवार सुबह होटल से निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था. फिलहाल, वह लापता है.

स्थानीय पुलिस से करवाई शिनाख्त
इस संबंध में गोवा पुलिस ने हिमाचल की ऊना पुलिस को ई-मेल भेजकर जानकारी मांगी थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने युवती के परिजनों को थाने बुलाया और गोवा पुलिस की ओर से भेजे गए आधार कार्ड को परिजनों को दिखाकर युवती की शिनाख्त की.

बताया यह भी जा रहा है कि तीन महीने पहले ही युवती की शादी हुई है. युवती के पिता की मौत हो चुकी है. डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि गोवा पुलिस की मेल आई है, जिसके बाद परिजनों ने मृतका की पहचान अपनी बेटी के रूप में कर दी है. इस मामले की पड़ताल गोवा पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें : HPBOSE Board 10th Class Result: आज घोषित होंगे 10वीं कक्षा के नतीजे

गोवा के होटल में हिमाचल की युवती की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड फरार

जिप्‍सी में छुपाई था 40 ग्राम चिट्टा, थलौट में पुलिस नाके पर दो युवक गिरफ्तार

सुर्खिया: ‘जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाएगी भाजपा’, रामपुर में तेंदुए का आतंक

पार्टी परिवार की तरह चलती है, BJP में ऐसा नहीं होने से छोड़ी पार्टी: सुरेश चंदेल

सुखराम ने पोते को लॉन्च की जल्दी में बेटे का भविष्य दांव पर लगा दिया: सीएम जयराम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज