अगवा हिमाचली किशोरी से पंजाब में गैंगरेप, चंडीगढ़ से हुई बरामद

पुलिस ने किशोरी (Minor Girl) के बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज क जांच शुरू कर दी है. इसकी पुष्टि एएसपी (ASP Una) विनोद कुमार धीमान ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी के बयान के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:28 PM IST
अगवा हिमाचली किशोरी से पंजाब में गैंगरेप, चंडीगढ़ से हुई बरामद
हिमाचली किशोरी से पंजाब में गैंगरेप. (सांकेतिक तस्वीर)
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:28 PM IST
हिमाचली किशोरी से अगवा करने के बाद पंजाब में गैंगरेप (Gang Rape) किया गया है.नाबालिग को चंडीगढ़ (Chandigarh) से पुलिस ने बरामद किया है. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले से जुड़ा है. जानकारी के अनुसार, हिमाचल-पंजाब बॉर्डर के सीमांत इलाके से अपहरण हुई किशोरी के साथ पंजाब में गैंगरेप हुआ है. दो अज्ञात युवकों पर आरोप लगाया गया है. इसका खुलासा किशोरी ने स्वयं किया है.

दो युवकों ने किया गैंगरेप
किशोरी को पुलिस ने गुरुवार को चंडीगढ़ से बरामद किया, जिसके बाद उसे ऊना लाया गया है. ऊना पहुंचने के बाद पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद किशोरी ने दो युवकों पर दुराचार (Rape) करने का आरोप लगाया. पुलिस ने किशोरी के बयान के बाद दो युवकों पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी युवकों की भी तलाश शुरू कर दी है.

यह है मामला

बता दें कि ऊना सदर थाना के तहत एक गांव की नाबालिग मंगलवार दोपहर लापता हो गई थी. इसको लेकर परिजनों ने ऊना पुलिस को शिकायत दी, साथ ही किशोरी के अपहरण का शक जाहिर किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर किशेारी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने जांच के दौरान किशोरी को चंडीगढ़ के बस स्टैंड से बरामद कर लिया, जिसे अपने साथ ऊना ले आई. ऊना पहुंचने के बाद किशोरी के बयान देते हुए दो युवकों पर गैंग रेप करने के आरोप लगाए है.

पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने किशोरी के बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज क जांच शुरू कर दी है. इसकी पुष्टि एएसपी विनोद कुमार धीमान ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी के बयान के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: कोटरोपी हादसा: मृतक सैनिक के परिवार को मिलेगा 50 लाख मुआवजा

पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, 5 गिरफ्तार

अर्जुन अवार्ड से नवाजे गए हिमाचली कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर

हिमाचल में स्क्रब टायफस: महिला की मौत, अब तक 6 मौतें

मीटर इंस्टाल करने की लागत 25लाख,सरकार खर्च करेगी 2.5 करोड़

हिमाचल: एक लाख रिश्वत लेते धर्मशाला नगर निगम का JE गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...