ऊना में RTO बैरियर पर औचक निरीक्षण को पहुंचे परिवहन निदेशक से उलझा होमगार्ड

हिमाचल प्रदेश में ऊना के मैहतपुर स्थित आरटीओ बैरियर पर परिवहन विभाग के निदेशक जेएम पठानिया जब औचक निरीक्षण करने पहुंचे तब वहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान उनसे उलझ पड़े.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 15, 2019, 1:17 PM IST
ऊना में RTO बैरियर पर औचक निरीक्षण को पहुंचे परिवहन निदेशक से उलझा होमगार्ड
ऊना के मैहतपुर बैरियर पर परिवहन निदेशक और होमगार्ड के बीच हुई थी बहसबाजी
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 15, 2019, 1:17 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना के मैहतपुर स्थित आरटीओ बैरियर पर परिवहन विभाग के निदेशक जेएम पठानिया जब औचक निरीक्षण करने पहुंचे तब वहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान उनसे उलझ पड़े. मामला इतना बढ़ गया कि अधिकारी को होमगार्ड जवान की शिकायत ऊना के एसपी दिवाकर शर्मा से करनी पड़ी. एसपी दिवाकर शर्मा ने तुरंत दो पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा लेकिन उन दोनों मामला सुलझाने की बजाए होमगार्ड जवान को वहाँ से भगा दिया. ड्यूटी के दौरान कोताही बरतने के लिए दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए हैं. जे एम पठानिया सीनियर आईएएस हैं. ऊना जिले के मैहतपुर में आरटीओ बैरियर पर रात समय करीब 11:30 बजे जेएम पठानिया औचक निरीक्षण के लिए आए थे. यहां पर आरटीओ बैरियर पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान जसवीर सिंह ने उनसे बहसबाजी शुरू कर दी. ट्रांसपोर्ट निदेशक ने होमगार्ड की शिकायत ऊना के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा से कर दी. पुलिस अधीक्षक ऊना ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मेहतपुर पुलिस चौकी को आदेश देकर मौके पर भेजा. यह बताया जा रहा है कि इन दोनों पुलिस कर्मियों के मौका पर पहुचने पर होमगार्ड जवान जसवीर कुंमार आरटीओ बैरियर मैहतपुर पर से भाग गया.

निदेशक ट्रांसपोर्ट जेएम पठानिया ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने जानबूझकर उपरोक्त होमगार्ड जवान को मौका से भगाया है. निदेशक की शिकायत के बाद ऊना के पुलिस अधीक्षक को हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी में बैठकर मौका पर पहुंचना पड़ा. पुलिस अधीक्षक ने मैहतपुर चौकी से आए हुए दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया.

डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि शिकायत पर दो पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि संलिप्त लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. यह भी पढ़ें: हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी बाजी जीतने के लिए कांग्रेस करेगी यह काम...  हिमाचल बॉर्डर पर नहर में गिरी कार, महिला समेत 4 डूबे, 2 सवारों ने कूदकर बचाई जान
Loading...

किन्नौर हिमस्खलन: शहीद हिमाचली जवान विदेश का शव पहुंचा पैतृक गांव
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...