अपना शहर चुनें

States

COVID-19: हॉट स्पॉट ऊना में कोरोना पॉजिटिव पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

सुंदरनगर में केस दर्ज. (सांकेतिक तस्वीर)
सुंदरनगर में केस दर्ज. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल में ऊना हॉटस्पॉट है. यहां कुल 15 केस सामने आए हैं, जबकि हिमाचल में कुल 33 केस हैं. इसके बाद सोलन में सबसे अधिक मामले रिपोर्ट हुए हैं. यहां कुल नौ मामले हैं.

  • Share this:
ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना (Una) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के 15 मामले पॉजीटिव आने के बाद पुलिस सख्त हो गई है. पुलिस ने जहां रविवार को जानकारी छुपाने पर हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज किए थे. वहीं, बुधवार को एक अन्य युवक पर हत्या के प्रयास (Attempt to murder) का मामला दर्ज किया है. जिला ऊना में अब कुल तीन के खिलाफ जानकारी छुपाने को लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी युवक कोरोना पॉजीटिव है, जिसकी पहचान कुठैड़ा खरैला के निवासी के रूप में हुई है.

यह बोले एसपी ऊना
मामले की पुष्टि पुलिस कप्तान कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने की है. एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि कोरोना पॉजीटिव युवक ने अपनी जानकारी छुपाई थी, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजीटिव आए युवक की हिस्ट्री खंगाली गई है. जांच में खुलासा हुआ है पॉजीटिव युवक 15 लोगों के संपर्क में आया है. वहीँ एसपी ऊना ने बताया कि पुलिस द्वारा अब तक 250 लोगों को चिन्हित किया जा चुका है, जो या तो तब्लीगी मकरज से लौटे है या फिर कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आये है.

इससे पहले रविवार को पुलिस ने मरकज से लौटे हुए एक जमाती सहित दो के खिलाफ हत्या के प्रयास (Attempt to murder) और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. इन पर आरोप है कि क्वारंटीन के दौरान एक शख्स ने दूसरे युवक की मदद की थी.
ऊना है हिमाचल का हॉटस्पॉट


हिमाचल में ऊना हॉटस्पॉट है. यहां कुल 15 केस सामने आए हैं, जबकि हिमाचल में कुल 33 केस हैं. इसके बाद सोलन में सबसे अधिक मामले रिपोर्ट हुए हैं. यहां कुल नौ मामले हैं. ये सभी नालागढ़-बद्दी में रिपोर्ट हुए हैं. इसके बाद चंबा और कांगड़ा में 4-4 और सिरमौर में एक मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के बीच कांगड़ा में फैला पीलिया, 3 दिन में 65 मरीज सामने आए

COVID-19: हॉटस्पॉट पंचायत में कर्फ्यू के बीच मायके से ससुराल लौटी बहू, FIR

COVID-19: लॉकडाउन के चलते प्रसिद्ध कांगड़ा चाय पर संकट के बादल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज