अपना शहर चुनें

States

हिमाचल विस स्पीकर बोले- पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी का RSS कार्यक्रम में जाना प्रशंसनीय

राजीव बिंदल, हिमाचल विधानसभा स्पीकर और भाजपा नेता.
राजीव बिंदल, हिमाचल विधानसभा स्पीकर और भाजपा नेता.

आरएसएस राष्ट्र निर्माण करने वाला देश का सबसे बड़ा सामजिक संगठन है. बिंदल ने कहा कि देश के अनेक नेता, चिंतक और विचारक समय-समय पर आरएसएस के कार्यक्रमों में जाते रहे हैं,

  • Share this:
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक राष्ट्र निर्माण करने वाला संगठन है और देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने में आरएसएस की विशेष भूमिका है. यह बात हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष और भाजपा नेता राजीव बिंदल ने ऊना में कही.

बिंदल ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में सम्मलित होने की सराहना की. शिमला में उपजे जल संकट पर बिंदल ने कहा कि शिमला में पानी की समस्या सालों पुरानी है. उन्होंने कहा कि इस समस्या से निपटने के लिए प्रदेश सरकार गंभीरता से प्रयास कर रही है.

संघ के कार्यक्रम में जाते हैं नेता, चिंतक और विचारक 
आरएसएस राष्ट्र निर्माण करने वाला देश का सबसे बड़ा सामजिक संगठन है. बिंदल ने कहा कि देश के अनेक नेता, चिंतक और विचारक समय-समय पर आरएसएस के कार्यक्रमों में जाते रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने अपने आप को वैचारिक बेड़ियों में बांध कर रखा है.
बिंदल ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी एक अच्छे नागरिक है और आरएसएस के कार्यक्रम में सम्मलित होने का उनका निर्णय सराहनीय है. उन्होंने कहा कि प्रणव मुखर्जी आरएसएस के कार्यक्रम में जहां अपने सुझाव सांझा करेंगे और आरएसएस के विचार भी ग्रहण करेंगे.



शिमला में पानी की समस्या सालों पुरानी
शिमला में उपजे जल संकट पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शिमला में पानी की समस्या सालों पुरानी है. इसे लेकर कई बार कई योजनाएं बनाई गई जो कि धरातल पर नहीं उतर पाई. बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार इस समस्या को लेकर उचित कदम उठा रही है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इसका अस्थाई और स्थाई समाधान निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें- सीएम जयराम ठाकुर का ऐलान, शिकारी देवी के लिए शुरू होगी हैली टैक्सी

हिमाचल में WWE मुकाबले : राखी सांवत भी उतरेंगी रिंग में, 15 रेसलर्स मचाएंगे धमाल

…जब आधी रात को रोहतांग पास के गुलाबा बैरियर पर पहुंची SP साहिबा, मचा हडकंप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज