Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: ट्रक-टिप्पर में टक्कर, एक ड्राइवर की मौत, दूसरा चालक फरार

Accident in Himachal: ट्रक-टिप्पर में टक्कर, एक ड्राइवर की मौत, दूसरा चालक फरार

ऊना में दो ट्रकों में भिड़ंत में ड्राइ‌वर की मौत हो गई.

ऊना में दो ट्रकों में भिड़ंत में ड्राइ‌वर की मौत हो गई.

Accident in Una: दोनों ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हुई है, जिसमें एक चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा फरार हो गया. डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में अंब उपमंडल के तहत पड़ते मुबारिकपुर चौक के पास पेश आए भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सड़क हादसा ट्रक और टिप्पर में आमने-सामने हुई भिड़ंत के चलते पेश आया है. हादसे में घायल टिप्पर चालक की मौत हो गई है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद से ट्रक का चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. मृतक टिप्पर चालक की पहचान पवन कुमार के रूप में की गई है.

himachal truck accident, shimla police

मृतक टिप्पर चालक की पहचान पवन कुमार के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार, अंब उपमंडल के मुबारिकपुर चौक के पास यह हादसा हुआ है. हादसा ट्रक और टिपर में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर के चलते पेश आया. घटना के दौरान जहां टिप्पर चालक बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा है. ट्रक के पीछे चल रहे कार चालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही फरार चालक की तलाश

हादसे में मृत हुए टिप्पर चालक की पहचान पवन कुमार उर्फ कालू के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए फरार चल रहे ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है. हादसे में मृत हुए टिप्पर चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Tags: Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर